मां बनने के बाद पहला स्टेज परफॉर्मेंस देंगी करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर मां बनने के तीन महीने के बाद ही अपने पहले स्टेज परफॉर्मेंस की तैयारियों में जुट गई हैं। वो ज़ी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म करेंगी और अपने इस परफॉर्मेंस में वो आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान और सैफ अली खान के गानों पर थिरकेंगी।

Kareena Kapoor in photoshoot
मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर के जल्दी ही काम पर वापस आने की ख़बरें थीं। कहा जा रहा था कि वो जल्दी ही ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसके लिए वो अपने आप को फिट करने की कोशिश में जुट गई हैं।

लेकिन करीना के फैंस के लिए नई खुशख़बरी है कि उनको करीना को देखने के लिए फिल्म के रिलीज़ होने तक का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। बल्कि जल्दी ही उनको स्टेज पर थिरकते हुए देख सकते हैं। 

जी हां, करीना कपूर मां बनने के महज तीन महीने बाद ही स्टेज परफॉर्मेंस देने जा रही हैं। वो ज़ी सिने अवॉर्ड में थिरकते नज़र आएंगी। ज़ी सिने अवॉर्ड्स में वो अपने पति अभिनेता सैफ अली के गानों के साथ आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के मशहूर गानों पर भी परफॉर्म करेंगी। 

बता दें कि कटरीना कैफ के घायल हो जाने से वो ज़ी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म नहीं कर पाएंगी। चोट लगने की वजह से आख़िरी वक़्त में उनको पीछे हटना पड़ा। कैट ने एक बयान साझा कर कहा कि चोट लगने की वजह से अब ज़ी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म नहीं कर पाऊंगी। डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। 

अब कटरीना की जगह ही करीना ज़ी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म करने वाली हैं। इस बारे में करीना ने एक डेली को बताया कि यह मेरी ज़िंदगी का सबसे अच्छा समय है। स्टेज पर लौट कर अच्छा लग रहा है। ज़ी सिने अवार्ड्स भारतीय सिनेमा का सेलिब्रेशन है और इस शो का हिस्सा बनना बहुत ही ख़ास है। मुझे जितना अच्छा लग रहा है, उम्मीद है दर्शकों को भी उतना ही अच्छा लगेगा। 

वैसे करीना कपूर का यह कारनाम एक रिकॉर्ड ही है। मां बनने के तीन महीने के बाद अभिनेत्री का काम पर वापसी। सूत्रों का मानें तो करीना को इस परफॉर्मेंस के लिए अच्छी खासी रकम दी गई है। वहीं इस परफॉर्मेंस में वो करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ परिधान पहनेंगी।

संबंधित ख़बरें
बेबो-लोलो के लिए रणबीर कपूर-सैफ अली खान बने शेफ़
सैफीना के बेटे ‘तैमूर’ की तस्वीर हुई वायरल
करीना-सैफ़ के बेटे ‘तैमूर’ पर हंगामा क्यों ?