बेबो-लोलो के लिए रणबीर कपूर-सैफ अली खान बने शेफ़

करिश्मा कपूर, करीना कपूर की अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर से काफी पटती है। तीनों के बीच के केमेस्ट्री अक्सर देखने को भी मिल जाती है। अब इन तीनों के साथ जब सैफ अली खान भी जुड़ जाते हैं, तो कहकहों और ठहाकों के साथ मस्ती में इजाफा हो ही जाता है। ऐसे ही एक मौक़े की तस्वीरों का कोलाज करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें रणबीर-सैफ किचन में खाना बना रहे हैं। 

करिश्मा-करीना के लिए खाना बनाते सैफ और रणबीर
मुंबई। कपूर खानदान पार्टीज़ के लिए जाना जाता है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का ये खानदान काफी मस्त-मौला मिजाज़वाला है। हाल ही में रणधीर कपूर के 70वें जन्मदिन का जश्न खूब जोर-ओ-शोर से मनाया गया। 

रणधीर की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने इस मौक़े पर कवरेज के लिए आई मीडिया का भी दिल खोल कर स्वागत किया। ख़ैर, इन बातों के इतर इस मौके पर पूरा का पूरा कपूर खानदान मौजूद था। 

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े और पुराने परिवार का रसूख रखने वाले इस परिवार की अगली पीढ़ी में भी काफी पटती है। रणधीर की बेटियां करिश्मा यानी लोलो और करीना यानी बेबो की ऋषि के बेटे रणबीर के साथ गजब का केमिस्ट्री है। 

इन तीनों का केमेस्टिरी गाहे-बगाहे देखने को मिल ही जाती है। ऐसे ही एक मौक़े की तस्वरी करिश्मा कपूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। चार तस्वीरों के कोलाज में सैफ अली खान, रणबीर कपूर, कुणाल कपूर और आदर जैन नज़र आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में बेबो और लोलो भी हैं। 


अब जहां ये दोनों अदाकाराएं एक-दूसरे के साथ समय बिता रही हैं, वहीं सैफ और रणबीर किचन में खाना बना रहे हैं। रणबीर चॉपिंग कर रहे हैं और सैफ कुकिंग। इन दोनों के साथ करण कपूर भी किचन में नज़र आ रहे हैं। 

बता दें कि कुणाल कपूर शशि कपूर के बेटे हैं और फिलहाल पृथ्वी थिएटर का कर्यभाल संभाल रखा है। वहीं एक और तस्वीर में आदर जैन भी बार्बेक्यू करने में व्यस्त दिख रहे हैं। आदर, रीमा कपूर के बेटे हैं यानी रणबीर-करीना-करिश्मा की बुआ के बेटे हैं। 

अब इस सुनहरे पल को न सिर्फ कैद किया गया, बल्कि इन जिनों सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक्टिव करिश्मा ने शेयर भी किया। 

संबंधित ख़बरें