चोटिल होने के बाद भी राजकुमार राव ने की ‘ट्रैप्ड’ की शूटिंग

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अपने काम के प्रति इतने संजीदा हैं कि घायल होने के बाद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग को रोका नहीं, बल्कि पेनकिलर खाकर शूटिंग करते रहे। 

घायल होने के बाद भी फिल्म ट्रैप्ड की शूटिंग करते रहे राजकुमार राव
मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। लीक से हटकर फिल्मों को तरजीह देने वाले राज कुमार अपने काम में सौ प्रतिशत देने वालों में गिने जाते हैं।

ताज़ा मामला यह है कि फिल्म ‘ट्रैप्ड’ की शूटिंग को दौरान वो घायल हो गए, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग को जारी रखा। हालांकि, असहनीय दर्द से निजाद पाने के लिए पेनकिलर्स यानी दर्द निवारक दवाइयों का सहारा लेते रहे। 

इस बारे में उन्होंने कहा कि जिस सीन को करते वक़्त घायल हुआ, वो सीन काफी अहम था। यहां तक कि इस सीन को करने का काफी दबाव भी मुझ पर था। एक्सीडेंटली जब में घायल हुआ, तो उस वाकये को भी कैमरे में क़ैद किया गया। साथ ही फिल्म में वास्तविकता लाने के लिए उस सीन को फिल्म में रखा गया। 

राजकुमार राव आगे कहते हैं कि दर्द होने के बाद भी मैंने शूटिंग की, ताकि दर्द में वह सीन असली लगे। चोट लगने के दूसरे दिन मैं डॉक्टर के पास गया और दवाइयां लेकर वापस शूटिंग में जुट गया। मैंने दो दिन पेनकिलर्स ले लेकर शूटिंग पूरी की है। 

विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को महज बीस दिन की शूटिंग में ही पूरा कर लिया गया। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग बिना ब्रेक लिए हुई है। 

‘ट्रैप्ड’ यह एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो 35 मंजिली इमारत के फ्लैट में फंस जाता है। फिलहाल इसका ट्रेलर की रिलीज़ हुआ है, फिल्म 17 मार्च को रिलीज़ हो रही है। 

गुरुग्राम के रहने वाले राजकुमार राव ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2010 में ‘लव सेक्स और धोखा’ के साथ की थी। इसके बाद कई फिल्में आई और उनकी अभिनय क्षमता को सभी ने सराहा।

संबंधित ख़बरें