‘ट्रैप्ड’ राजकुमार राव की छटपटाहट से भरी है

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘ट्रैप्ड’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। बुधवार को रिलीज़ इस ट्रेलर को देखकर ही कहा जा सकता है कि यह फिल्म ‘कुछ हटकर’ के ज़ोन वाली फिल्म है। दो मिनट 18 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक ऐसे शख़्स की कहानी दिखी, जो दुर्घटनावश एक फ्लैट में फंस जाता है और उसके बाहर निकलने की सारी कोशिशें नाकाम रहती हैं। 

फिल्म ट्रैप्ड में राजकुमार राव
मुंबई। फिल्म ‘उड़ान’ और फिल्म ‘लुटेरा’ सरीखे फिल्में बना चुके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी अपनी अगली पेशकश के साथ एक फिर आए हैं। इस बार वो एक ऐसे शख़्स की कहानी पर्दे पर उतार रहे हैं, जो एक बहुमंजिला इमारत में दुर्घटनावश फंस जाता है। 

किसी के इस प्रकार से फंसने के बाद क्या कुछ घटनाक्रम होते हैं। आख़िर कोई क्यों उसकी मदद को नहीं आ पाता है, कितने दिन तक वो फंसा रहता है, कैसे ज़िंदा रखता है। इन तमाम सवालों के जवाब इस फिल्म को देखने पर ही मिलेगा। फिलहाल बुधवार को इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। 

इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव नज़र आएंगे। वैसे, तो इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले राजकुमार अपने फैन्स के लिए कई पोस्टर रिलीज़ कर चुके थे, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद वाकई दर्शकों की जिज्ञासा और भी बढ़ गई है। 

सस्पेंस से भरे ट्रेलर को बेहतरीन तरीके से पिक्चराइज्ड किया गया है। ट्रेलर को देखकर साफ हो गया है कि फिल्म की पूरी की कहानी काफी मज़ेदार होने वाली है। वहीं पूरी कहानी सिर्फ राजकुमार राव के किरदार के इर्द-गिर्द ही बुना गई है, यह भी साफ हो जाता है।

हालांकि, बीच में राजकुमार राव की जिंदगी की एक रोमांटिक झलक भी दिखाई जाती है, लेकिन पूरी कहानी सिर्फ फ्लैट में ट्रैप्ड वाकये की है।


फिल्म ‘ट्रैप्ड’ का ट्रेलर

यह फिल्म एक ड्रामा थ्रिलर है और यह 17 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म फैंटम फिल्म के प्रोडक्शन में बनी है। 

संबंधित ख़बरें