ऐसी महिलाएं नहीं होती हैं ‘स्लट’ : रणदीप हुड्डा

अभिनेता रणदीप हुड्डा अब टेलीविज़न डेब्यू करने जा रहे हैं। वो एमटीवी के रिएलिटी शो ‘बिग एफ’ के दूसरे सीज़न को होस्ट करेंगे। यह शो महिलाओं के हिडन डिज़ायर पर बेस्ड है। इसी शो के एक इवेंट में रणदीप ने महिलाओं के बारे में कहा कि यदि कोई महिला ‘सेक्स’ एन्जॉय करती है, इसका मतलब यह नहीं कि वो ‘स्लट’ यानी वेश्या है। 

रणदीप हुड्डा ने कहा कि सेक्स एन्जॉय करने वाली महिलाएं स्लट नहीं होती है
मुंबई। फिल्म ‘सरबजीत’, ‘मैं और चार्ली’, ‘सुल्तान’ और ‘हाइवे’ सरीखी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा जल्दी ही छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने आ रहे हैं। 

एम टीवी के शो ‘बिग एफ’ के दूसरे सीज़न के होस्ट रणदीप हुड्डा होंगे। इस शो का प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल ही में हुआ। इस मौक़े पर मौजूद रणदीप ने महिलाओं और उनकी सेक्स फैंटसी से जुड़े मुद्दों पर खुल कर बात की। 

दरअसल, ‘बिग एफ’ महिलाओं के हिडन डिज़ायर पर बेस्ड रिएलिटी शो है। इस शो में यह बताया गया है कि महिलाएं सिर्फ पुरुषों की डिज़ायर नहीं हैं, बल्कि वो भी एक इंसान हैं। 

इस पर रणदीप ने कहा कि यदि कोई महिला सेक्स को एन्जॉय करती है, या किसी लड़के के साथ बाहर घूमने जाती है, तो इसका मतलब यह नहीं कि वो ‘स्लट’ यानी वेश्या है। 

अपनी बात में वो आगे कहते हैं कि कोई भी लड़की या औरत सबसे पहले एक इंसान है। यदि कोई लड़की किसी शख्स को ‘नो’ कहती है, तो इसका मतलब ‘क्लीयर नो’ ही होता है। किसी भी शख्स को उस औरत या लड़की के इमोशन की कद्र करनी चाहिए। 

यह शो भारतीय महिलाओं की उस साइकी पर आधारित है, जिसमें वो अपने हिडन डिज़ायर को छुपाने की कोशिश करती हैं। इस शो के बारे में रणदीप ने कहा कि मैं इस शो में ऐसे पुरुषों को एड्रेस करूंगा, जो महिलाओं को महज एक ऑब्जेक्ट की तरह ही लेते हैं और उनको उसी तरह से ट्रीट करते हैं। 

रणदीप ने आगे कहा कि हम साल 2017 में जी रहे हैं, लेकिन आज भी महिलाओं को अपनी सेक्शुअल डिज़ायर की बात करना सोसायटी में टैबू ही माना जाता है। इस शो के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है कि देश के सभी पुरुष और महिलाओं अपने विचारों को लेकर आज़ाद हैं। 

वहीं छोटे पर्दे पर आने के अपने फैसले के बारे में उनका कहना है कि यह ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंचने का सबसे अच्छा माध्यम है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। हालांकि, बीते कई सालों से मुझे कई शोज़ के लिए संपर्क किया गया, लेकिन वो सब मुझे पसंद नहीं आए। लेकिन इस शो के बारे में जब विस्तार पूर्वक मुझे बताया गया, तो मैं इससे जुड़ गया। 

वैसे भी महिलाओं के बारे में चर्चा बेहद ज़रूरी है। एमटीवी युवाओं का चैनल है और तो अभी भी दिल से टीनएजर ही हूं। 

संबंधित ख़बरें