सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अब जुलाई में ‘जग्गा-जासूस’?

अनुराग बासु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जग्गा-जासूस’ की रिलीज़ डेट जुलाई में खिसकने की ख़बर आ रही है। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर अभिनीत ये फिल्म कितनी ही मुश्किलों को पार करती जा रही है, लेकिन फिर भी रिलीज़ को तरस रही है। 

फिल्म जग्गा जासूस अब जुलाई में होगी रिलीज़
मुंबई। यदि वाकई ‘बुरी नज़र’ जैसी कोई चीज़ होती है, तो शायद अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लग गई है। यह फिल्म जिस तरह से रिलीज़ डेट को तरस रही है, उस तरह से आजतक किसी फिल्म के बारे में सुना नहीं गया है। 

कभी फिल्म के हीरो-हिरोइन के बीच पैदा तनाव ने फिल्म की शूटिंग को बाधित किया, फिर जैसे-तैसे फिल्म बनी, तो रिलीज़ डेट का भटकाव शुरू हुआ। 

अव्वल तो यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सिर्फ ट्रेलर ही आ पाया इस फिल्म का। फिल्म से जुड़े लोगों की मानें, तो फिल्म पूरी हो चुकी है, बस ‘पैचवर्क’ ही बाकी है।

सब कुछ होने के बाद यह फिल्म अप्रैल में रिलीज़ को स्लैटेड थी कि अचानक एक दिन फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु ने ट्वीट किया कि फिल्म बच्चों के लिए बनाई गई है और कई जगहों पर चुनाव की वजह से परीक्षाएं देर से हो रही हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई जा सकती है। 

ख़ैर, इसके बाद सुनने में आयी कि फिल्म अप्रैल के बजाय मई में रिलीज़ होगी। लेकिन मई भी कंफर्म नहीं है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर डेट को आगे बढ़ाकर जुलाई में कर दिया गया है। 

डेट आगे खिसकाने के बारे मे दलील दिया जा रहा है कि फिल्म की फाइनल कॉपी ही मई में आएगी और फिर उसके बाद फिल्म का प्रमोशन शुरू होगा। यह सब करते हुए जुलाई तक का समय आ जाएगा। कुल मिलाकर ताज़ा समीकरण यह है कि फिल्म मिड जुलाई में देखने को मिलेगी। 

अब जो ये फिल्म इतनी खिसकी है, तो एक और बार खिसकाई जा सकती है। दरअसल, जुलाई में ही श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई’ और सैफ अली खान की ‘सेफ’ भी रिलीज़ होने वाली है। 

ऐसे में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर इन दो फिल्मों से टकराएगी या फिर से एक बार और रिलीज़ डेट आगे खिसक जाएगी। 

देखने वाली बात यह होगी कि यूटीवी डिज़्नी द्वारा प्रोड्यूस रणबीर कपूर, कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म दर्शकों को उत्सुकता को कब तक बनाए रखता है। 

संबंधित ख़बरें