सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए ‘टप्पू’ होंगे राज अनादकत

सब टीवी के कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने कुछ दिन पहले ही शो छोड़ा है। अब ख़बर है कि ‘टप्पू’ के किरदार को राज अनादकत निभाने वाले हैं। 

राज अनादकत बनेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए टप्पू
मुंबई। इन दिनों सब टीवी के धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘टप्पू’ के जन्मदिन की तैयारियां चल रही हैं। गोकुलधाम सोसायटी वाले जोर-शोर से टप्पू के जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। 

इस जन्मदिन वाले एपीसोड में कुछ नया भी नज़र आने वाला है। दरअसल, धारावाहिक में नया ‘टप्पू’ नजर आने वाला है। कुछ दिन पहले ही पुराने ‘टप्पू’ यानी भव्य गांधी ने शो को अलविदा कहा था। 

अब चूंकि ‘टप्पू’ बड़ा हो गया है और वो कॉलेज जाने लगा है, तो उसमें बदलाव की जरूरत आन पड़ी। 

ख़ैर, ख़बर तो यह है कि भव्य के पैरेंट्स का इंटरफेयरेंस भी कुछ ज़्यादा बढ़ गया था। इन सब के बावजूद भी प्रोडक्शन टीम किसी तरह से काम चला रही थी। लेकिन तभी ख़बर आई कि भव्य ने प्रोडक्शन हाउस को बिना बताए ही किसी गुजराती फिल्म को साइन कर लिया है। इस बात की जानकारी होने के बाद प्रोडक्सन हाउस ने तत्काल प्रभाव से भव्य को शो छोड़ने के लिए कह दिया। 

पुराने ‘टप्पू’ की जगह पर नए ‘टप्पू’ के रूप में राज अनादकत नज़र आएंगे। इस बारे में वो कहते हैं कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ मैं शुरू से देखता आ रहा हूं। इस धारावाहिक में सभी किरदार काफी सकारात्मक और संवेदनशील हैं। वहीं ‘टप्पू’ के किरदार के लिए मेरा चयन करने के लिए असित सर को धन्यवाद भी देता हूं। 

वहीं इस बारे में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी कहते हैं कि शो में ‘टप्पू’ कॉलेज गोइंग स्टूडेंट है। ऐसे में इस किरदार में राज एकदम फिट बैठता है। 

‘टप्पू’ शरारती नहीं, बल्कि परिपक्व और समझदार होगा। मुझे उम्मीद है कि नए ‘टप्पू’ को दर्शक भी काफी पसंद करेंगे। 

संबंधित ख़बरें