अभिषेक-ऐश्वर्या में आई ‘खटपट’ की ख़बर

बॉलीवुड में बच्चन परिवार एक अलग ही रसूख रखता है। उसकी हर छोटी-बड़ी अपडेट भी ख़बरें की शक्ल में बाहर आती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के वसीयत को लेकर खुलासे के बाद ख़बर आई है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय में खटपट चल रही है। इस खटपट की वजह बिटिया आराध्या है। 

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन में आई फिर खटपट की ख़बरें
मुंबई। गाहे-बगाहे ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन के रिश्ते में आई तल्खी की ख़बर बनती है। एक बार फिर इस तरह की ख़बर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या और अभिषेक में झगड़ा चल रहा है। ख़ास बात यह है कि इस झगड़े की वजह दोनों की बेटी आराध्या है। 

दरअसल, अभिषेक की इच्छा है कि आराध्या बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना एक्टिंग डेब्यू करे, ताकि धीरे-धीरे वो एक्टिंग के गुर में महारत हासिल कर सके। अभिषेक अपनी बेटी को अभिनेत्री बनाना चाहते हैं। 

लेकिन ऐश्वर्या अपनी बेटी को लाइट, कैमरा और एक्शन से फिलहाल दूर रखना चाहती हैं। वो नहीं चाहती कि उनकी आराध्या पर किसी तरह का प्रेशर पड़े। अब मुश्किल यह है कि अभि, ऐश की कोई बात सुनने को तैयार नहीं हैं और उनसे नाराज़ भी हो गए हैं। 

ख़ैर, इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो समय आने पर ही होगा। लेकिन यदि यह सच है, तो वाकई सोचने वाली बात है। आखिर अभिषेक अपनी बेटी को अभी से एक्टिंग का फील्ड में क्यों लाना चाहते हैं। 

फिलहाल आराध्या पांच साल की है और ऐसे में इस तरह की ख्वाहिश का क्या मतलब है, ये तो अभिषेक ही बेहतर तरीक़े से समझा सकते हैं। 

अभिषेक-ऐश्वर्या का शादी को दस साल हो गए हैं। इनके बीच तकरार की ख़बरें आती रही हैं। कई बार पब्लिक प्लेस पर भी दोनों की एक-दूसरे से बेरुखी देखने को मिली है। ताज़ा मामला है, फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बोल्ड सीन को लेकर दोनों में हुई बहस। हालांकि, दोनों में ऐसी ख़बरों को बेसिर-पैर का ही करार दिया है। वहीं हाल ही में ऐश्वर्या ने कबूल किया कि अभिषेक ने उनको सोशल मीडिया में न जाने की सलाह दी है। 

संबंधित ख़बरें