सबा कमर के बाद रबी पीरज़ादा ने सलमान खान पर उगला ज़हर

हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने अभिनेता सलमान खान को एक चैट शो में ‘छिछोरा’ कहा था, लेकिन बाद में ‘मज़ाक’ का नाम दे दिया। अब फिर एक पाकिस्तानी अदाकारा ने सलमान खान के नाम पर ज़हर उगला है। रबी पीरज़ादा नाम की इस अदाकारा ने कहा है कि बॉलीवुड और सलमान खान की फिल्में अपराध को बढ़ावा दे रही हैं। 

सलमान खान पर भड़की रबी पीरज़ादा
मुंबई। अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से अपने बॉलीवुड करियर का आग़ाज़ करने जा रही अदाकारा सबा कमर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कहती सुनी गईं कि सलमान खान ‘छिछोरे’ हैं। इसके अलावा और भी कई बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में अनर्गल बाते की थी। 

विवाद बढ़ता देख सबा बाहर आईं और उन्होंने इस वीडियो को पुराना बताया। साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने उस चैट शो में जो कुछ भी कहा था, वो महज़ ‘मज़ाक’ था। इसके बाद भावनाओं को आहत करने के लिए माफी भी मांगी। 

अब जैसे-तैसे वो मामला ठंडा ही हुआ था कि एक और पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सलमान और बॉलीवुड को लेकर ज़हर उगल दिया। रबी पीरज़ादा नाम की इस अदाकारा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बॉलीवुड फिल्में अपराध को बढ़ावा देती हैं। 

एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में रबी ने कहा है कि बॉलीवुड युवाओं को बर्बाद कर रहा है, ख़ासतौर पर सलमान खान की फिल्में।

बकौल रबी बॉलीवुड की हर दूसरी फिल्म अपराध की कहानी पर आधारित होती है या फिर उसमें आपराधिक गतिविधियों की भरमार होती है। 

इन तथ्यों को देने के बाद रबी ने सवाल पूछा कि आखिर भारतीय फिल्ममेकर युवाओं को क्या सिखा रहे हैं? रबी ने आगे कहा कि मुझे तो ऐसा लगता है, जैसे वो अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं। 

रबी यहीं नहीं थमीं, बल्कि पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के डूबने की वजह भी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को ठहराया। उन्होंने कहा कि एक वो दौर था, जब पाकिस्तानी सिनेमा शिखर पर था और हम समाज को अच्छी बातें सिखा रहे थे, लेकिन अब बॉलीवुड फिल्मों के कारण सब ख़त्म हो गया। 

बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब किसी पाकिस्तानी अदाकारा ने बॉलीवुड को लेकर ज़हर उगला है। इससे पहले सबा कमर और माहिरा खान का भी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को भला-बुरा करते हुए वीडियो सामने आ चुके हैं।

माहिरा का वीडियो तो तब वायरल हुआ था, जब उनकी और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ रिलीज़ होने वाली थी। इसके बाद माहिरा को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 

ख़ैर, ये तो भारत है हुज़ूर, आप कुछ भी कह सकते हैं और मज़े की बात तो यह है कि कुछ फिल्ममेकर फिर भी काम लेकर आपके पीछे पड़े नज़र आएंगे। क्योंकि, देश और स्वाभिनान से बड़ा उनके लिए तथाकथित ‘रचनात्मकता यानी क्रिएटिविटी’ जो है। 

संबंधित ख़बरें