हॉलीवुड एक्शन में ‘टाइगर ज़िंदा है’

सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के लिए लगभग तैयारी पूरी कर चुके हैं। उन्होंने अपना वजन काफी घटा लिया है। यहीं तक कि उनकी नया लुक भी काफी चर्चा में है, लेकिन सबसे ज़्यादा चर्चा सलमान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के एक्शन डायरेक्टर को लेकर हो रही है। 

फिल्म टाइगर ज़िंदा है में सलमान खान का लुक
मुंबई। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ को लेकर एक ख़ास ख़बर है। बता दें कि ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में आई थी, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था।

दरअसल, सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्टार्थर होंगे। टॉम इससे पहले हॉलीवुड की फिल्म ‘बैटमैन’, ‘एक्समैन’ और ‘डार्क नाइट’ के एक्शन डायरेक्टर रह चुके है। 

हाल ही ख़बर आई थी कि इस सीक्वल की शूटिंग फ्रीज़िंग टैम्परेचर वाले इलाक़े में होने वाली है। इसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर दी थी। 

वहीं अब इसके एक्शन को लेकर यह नई ख़बर आई है। बताया जा रहा है कि जल्दी ही टॉम और उनकी टीम के साथ सलमान ट्रेनिंग शुरू कर देंगे। 

सलमान ने घटाया वज़न

सलमान खान ने फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए काफी वजन बढ़ा लिया था। उसके बाद उन्होंने कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। कबीर की फिल्म के लिए सलमान को अपने वजन को लेकर ख़ास दिक्कत नहीं हुई, लेकिन अब वो जल्द ही ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग करने वाले हैं। 

इस फिल्म में चूंकि वो एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसके लिए एक परफेक्ट बॉडी चाहिए। इसलिए उन्होंने कुल सत्रह किलो वजन घटाया है। वहीं ‘टाइगर ज़िंदा है’ के बाद वो रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म के लिए भी उनको फिट बॉडी 

सरप्राइज़ एलीमेंट होंगे परेश रावल 

इस फिल्म में परेश रावल एक मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ख़बर थी कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को इस भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन नवाज़ ने डेट्स की दिक्कतों के चलते सलमान की इस फिल्म को ना कह दिया है। 

बताया जा रहा है कि परेश रावल कॉमेडी करते या फिल्म विलेन की भूमिका में नहीं होंगे, बल्कि फिल्म के लिए एक सरप्राइज़ एलीमेंट होंगे। इस ख़बर पर अली अब्बास जफर ने कहा कि मैं हमेशा से परेश जी के साथ काम करना चाहता था। वो हर किरदार को नए तरीके से पेश करते हैं। 

अब जहां जफर पहली बार परेश रावल के साथ काम करने वाले हैं। वहीं परेश रावल और सलमान खान फिल्म ‘रेड्डी’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

संबंधित ख़बरें