सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में गाएंगी यूलिया वंतूर

अभिनेता सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में गाना गा सकती हैं। ख़बरें हैं कि यूलिया इस फिल्म में एक रोमांटिक नंबर गाने वाली हैं। हाल ही उन्होंने संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ भी एक गाना गाया था और स्टारडस्ट अवॉर्ड में भी उन्होंने परफॉर्म किया था। 

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में यूलिया वंतूर गाना गाएंगी
मुंबई। अभिनेता सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर बॉलीवुड में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यूलिया जल्द ही सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के लिए एक रोमांटिक नंबर गा सकती हैं।

वैसे तो यूलिया अपना सिंगिग टैलेंट दिखा चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही यूलिया ने एक संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना ‘एवरी नाइट एंड डे’ गाया था। यहां तक कि स्टारडस्ट अवॉर्ड में भी यूलिया ने गाना गाया था। 

ख़ास बात यह है कि यूलिया ने अपने दोस्त सलमान खान की फिल्मों के गानों को गाया था। यूलिया को हिंदी में इतनी सहजता से गाता देखकर, वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए थे। 

इतना ही नहीं, बल्कि बीते साल आई फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ के एक अलग वर्ज़न को अपनी आवाज़ भी दी थी। यूलिया के गाए वर्ज़न को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा थी। 

अब इस नई फिल्म में भी यूलिया के गाने के आसार बन रहे हैं, तो क्या इस बार भी यूलिया की आवाज़ सलमान के लिए लकी साबित होगी। इसका जवाब तो इस साल की ईद के बाद ही मिलेगा। 

ख़ैर, साल 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के टाइमज़ोन पर आधारित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं। कबीर और सलमान की जोड़ी ने इससे पहले दो फिल्में ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाईगर’ बनाया था, जो बहुत कामयाब रही थी। 

अब इन दो खानों के अलावा एक और खान इस फिल्म में नज़र आने वाला है। तीसरा खान हैं शाहरुख खान। शाहरुख इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं। 

वहीं सलमान के अपोज़िट चीनी अभिनेत्री झू-झू हैं। यह फिल्म ईद पर रिलीज़ हो रही है और इसका ट्रेलर अप्रैल के आखिरी सप्ताह या मई के शुरुआत में आने की संभावना है। 

संबंधित ख़बरें
आगे ‘ट्रैप्ड’ राजकुमार राव की छटपटाहट से भरी है