शिल्पा शेट्टी के लिए गूगल ऑफिस ने तैयार किया स्पेशल मेनू

अभिनेत्री से फिटनेस एक्सपर्ट बनी शिल्पा शेट्टी हाल ही में अमेरिका स्थित गूगल हेडक्वार्टर पहुंची। वहां उन्होंने कर्मचारियों को खुद को फिट रखने के लिए योगा का पाठ पढ़ाया। इसके अलावा शिल्पा जब गूगल के कैफेटेरिया में पहुंची, तो वहां का मेनू कार्ड देख कर दंग रह गई। मेनू में मौजूद व्यंजनों के नाम देख कर शिल्पा काफी खुश हुईं। 

शिल्पा शेट्टी के लिए गूगल कैफेटेरिया में तैयार हुआ स्पेशल मेनू कार्ड
मुंबई। इन दिनों लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करने में जुटी शिल्पा शेट्टी हाल ही में अमेरिका की यात्रा पर थीं। इस दौरान वो गूगल के ऑफिस भी गईं और वहां काम करने वाले कर्मचारियों को योगा का पाठ पढ़ाया। 

जहां शिल्पा गूगल के कर्मचारियों को फिट रहने के नुस्ख़े देने के लिहाज से गई थीं, वहीं गूगल ने भी शिल्पा के आवभगत के लिए ख़ास तैयारियां कर रखी थीं। अपने इस तरह के स्वागत से शिल्पा बेहद खुश भी हुईं। 

अभिनेत्री से फिटनेस एक्सपर्ट बनी शिल्पा जब गूगल के कर्मचारियों को योगा के टिप्स देने के बाद, उनके कैफ़ेटेरिया में गई, तो मेनू कार्ड देख कर दंग रह गईं। 

दरअसल, मेनू कार्ड में मौजूद डिशेस के नाम शिल्पा के गानों के नाम पर रखे गए थे। इन डिशेस में ‘बरस जा ए बादल’(फरेब), ‘दिलवलों के दिल का करार लूटने’ (शूल), ‘चुरा के दिल मेरा’ (मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी), ‘इन दिनों’ (लाइफ इन मेट्रो) और कई सारे गानों के नाम पर रखे गए थे।

इन डिशेस में ‘बरस जा ऐ बादाल राइस’, ‘तुम लसूनी दाल तड़केमें रहते हो’, ‘कड़ाई छोले दा करार लूटने’ आदि ख़ास रहे। 

शिल्पा को ध्यान में रखकर मेनू डिज़ाइन किया गया था। इसके अलावा खाने में घी और नारियल का भी खूब इस्तेमाल किया गया 

शिल्पा ने पूरे गूगल के हेडक्वाटर को पूरी तरह से देखा भी। अपने अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि गूगल का ऑफिस भीतर से पूरा एक शहर की तरह जैसा ही है।

यहां तक कि गूगल कर्मचारियों को मिलने वाली सुविधा को देख कर शिल्पा काफी खुश हुईं और उन्होंने गूगल ऑफिस के विजिट के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर भी भावनाएं व्यक्त की हैं। 
संबंधित ख़बरें 
आगे सबा कमर के बाद रबी पीरज़ादा ने सलमान खान पर उगला ज़हर