सोनाक्षी सिन्हा की ‘नूर’ होगी पाकिस्तान में भी रिलीज़

सुन्हिल सिप्पी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘नूर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। इसके साथ ही यह भी पक्का हो गया कि यह फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज़ की जाएगी। 

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर पाकिस्तान में भी रिलीज़ होगी
मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘नूर’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ किया गया। सुन्हिल सिप्पी के निर्देशन में बनी यह फिल्म पाकिस्तानी लेखिका सबा इम्तियाज़ के उपन्यास ‘कराजी : आर यू किलिंग मी’ पर आधारित है। 

इस फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में नज़र आएंगी। लॉन्च के मौके पर सोनाक्षी ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कबा कि मैं पत्रकारों की बहुत इज्जत करती हूं। इस फिल्म में ‘नूर’ को मुंबई बहुत पसंद है और यही वजह है कि वो यहां कुछ बदलाव लाना चाहती है। 

वहीं इंडस्ट्री के बारे में अपने विचार रखते हुए सोनाक्षी ने कहा कि यह फिल्म उनको ऐसे मौक़े पर मिली है, जब फिल्म इंडस्ट्री में महिला केंद्रित फिल्में बनाई जा रही हैं। 

इसके अलावा फिल्म ‘नूर’ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर बताया कि यह फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज़ होगी। 

वहीं फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी ‘नूर’ नाम की एक झल्ली लड़की के किरदार में दिख रही हैं, जो खुद को जोकर जर्नलिस्ट कहती है। वो लगभग हर चीज़ से टकराती है और वो अपनी ज़िंदगी से नफरत करती है, लेकिन उसके इस पागलपन को देख कर हंसी आती है, लेकिन ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि एक दिन अचानक ही उसकी दुनिया पूरी तरह बदल जाती है। 

ट्रेलर लॉन्च से पहले सोनाक्षी ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि मैं नूर हूं, नूर रॉय चौधरी। जर्नलिस्ट... जोकर जर्नलिस्ट और मैं मोटी हूं, अपनी ज़िंदगी से नफरत करती हूं। 


सुन्हिल सिप्पी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा यू ट्यूब कॉमेडियन कनन गिल, पूरब कोहली और शिबानी दांडेकर भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए सोनाक्षी ने हाल ही में दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह के साथ एक गाना भी रिकॉर्ड किया है। साल 1970 में आई फिल्म ‘द ट्रेन’ का राजेश खन्ना और नंदा पर फिल्माया गया गाना ‘गुलाबी आंखे’ का रीमेक है। 

सोनाक्षी इससे पहले ‘आज मूड इश्कहॉलिक है’ और फिल्म ‘अकीरा’ के लिए गाने ‘रज रज’ में आवाज़ दे चुकी हैं। फिलहाल सोनाक्षी साल 1969 में आई फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं।

संबंधित ख़बरें