सलमान नहीं ऋतिक होंगे कबीर खान के हीरो

जी हां, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी सफल फिल्में बनाने वाले निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म ऋतिक रोशन नज़र आएंगे। इससे पहले कबीर की छह फिल्मों में तीन में सलमान खान ही रहे हैं और तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। 

कबीर खान के साथ फिल्म कर रहे हैं ऋतिक रोशन
मुंबई। अरसे से निर्देशक कबीर खान और अभिनेता सलमान खान के रिश्तों में खटास की ख़बरें आ रही थीं। हालांकि बाद में कबीर ने इन ख़बरों को सिरे से खारिज कर दिया। 

अब ताज़ा ख़बर यह है कि सलमान खान के साथ सफल अभिनेता-निर्देशक जोड़ी बनाने वाले कबीर अब ऋतिक के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कबीर की अगली फिल्म एक्शन-रोमैंटिक होगी और उसमें मुख्य भूमिका ऋतिक निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने जा रही है। 

फिलहाल कबीर की इस आगामी फिल्म हीरो तो मिल गए हैं, लेकिन हीरोइन की अभी भी तलाश है। इस फिल्म को भी साजिद नाडियाडवाला ही प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी और इसकी शूटिंग विदेशों में की जाएगी। 

ऐसा पहली बार होगा जब साजिद, कबीर और ऋतिक एक साथ काम करेंगे। साजिद ने ऋतिक को तकरीबन सात साल पहले इम्तियाज़ अली की फिल्म के लिए साइन किया था। लेकिन वो फिल्म कभी फ्लोर पर आ ही नहीं पाई।  

वहीं साजिद ने कबीर के साथ मिलकर सैफ अली खान और कटरीना कैफ अभिनीत ‘फैंटम’ बनाई थी। 

ग़ौरतलब है कि कबीर खान ने अपने करियर की छह फिल्मों में से तीन में सलमान खान के साथ काम किया है और वो तीनों ही कामयाब रही। लेकिन फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के सेट से सलमान-कबीर के बीच अनबन की ख़बरें आई थीं, जिसे कबीर ने ग़लत ठहराया था। कबीर की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। 

अभी तक बॉक्स ऑफिस पर सलमान-कबीर की जोड़ी ने धमाल मचाया है, देखने वाली बात यह है कि ऋतिक-कबीर की जोड़ी क्या कमाल करती है।  

संबंधित ख़बरें