‘बेग़म जान’ के दूसरे पोस्टर में कुनबे के साथ दिखीं विद्या बालन

दमदार अदाकारा विद्या बालन ने महिला दिवस पर अपनी आगामी फिल्म ‘बेग़म जान’ का दूसरा पोस्टर जारी किया। फिल्म का दूसरा पोस्टर बोल्डनेस लिए हुए है और बार फिल्म के बाकी किरदार भी नज़र आ रहे हैं।

बेग़म जान ने विद्या के साथ बाकी अभिनेत्रियां
मुंबई। महिला दिवस के मौक़े पर अभिनेत्री विद्या बालन ने फिल्म ‘बेग़म जान’ का दूसरा पोस्टर रिलीज़ कर दिया। पहले पोस्टर की अपेक्षा दूसरा पोस्टर बोल्डनेस लिए हुए है।

फिल्म ‘बेग़म जान’ में विद्या वेश्यालय की संचालिक बनी है, तो दूसरे पोस्टर में वो अपने पूरे कुनबे के अहम किरदारों के साथ नज़र आ रही हैं। पोस्टर पर लिखा है, ‘रहते वेश्याओं की तरह हैं और युद्ध रानियों की तरह करते हैं’। 

इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म रिलीज़ की तारीख़ भी नज़र आ रही है। जहां पहले पोस्टर में सिर्फ विद्या नज़र आ रही थीं, वहीं इस बार गौहर खान, पल्लवी शारदा, इला अरूण, पूनम सिंह राजपूत, रिद्धिमा तिवारी, फ्लोरा सैनी, प्रियंका सेठिया, मिष्टी चक्रवर्ती नज़र आ रही हैं। ये सभी फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं। 

वहीं इन अभिनेत्रियों के अलावा फिल्म में नसीरुद्दन शाह, रजित कपूर, आशीष वैद्य, विवेक मुशरॉन, चंकी पांडे, सुमित निजवान, आशीष विद्यार्थी, पितोबास त्रिपाठी और राजेश शर्मा भी नज़र आएंगे। 

इस पोस्टर को विद्या ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इसे शेयर करने के साथ लिखती हैं कि अपने परिवार के साथ महिला दिवस मना रही हूं। साथ ही बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 14 मार्च को आ रहा है। 


ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘बेग़म जान’ बंगाली फिल्म ‘राजकाहिनी’ की रीमेक है। जहां फिल्म ‘बेग़म जान’ में वेश्यालय की संचालिका का किरदार विद्या निभा रही हैं, वहीं बंगीली वर्जन में यह भूमिका रितुपर्णा सेनगुप्ता ने निभाया था। 

फिल्म ‘बेग़म जान’ का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी कर रहे हैं, इन्होंने ही बंगाली फिल्म ‘राजकाहिनी’ का निर्देशन भी निर्देशन किया था। वहीं सिनेमैटेग्राफी गोपी भगत के जिम्मे है और स्क्रीनप्ले-डायलॉग का जिम्मा कौसर मुनीर निभा रही हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। 

संबंधित ख़बरें