‘बेग़म जान’ विद्या बालन ने कहा, ‘मेरा बदन, मेरा घर’

बॉलीवुड की सशक्त अभिनेत्री विद्या बालन एक बार फिर छाने को तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘बेग़म जान’ का पोस्टर रिलीज़ हो गया है और इस पोस्टर में उनके इंटेस लुक को देखकर फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है। 

विद्या बालन ने रिलीज़ किया फिल्म बेग़म जान का पोस्टर
मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘बेग़म जान’ को पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया। इस पोस्टर में उनके हाव-भाव से साफ समझा जा सकता है कि ‘बेग़म जान’ में बहुत ‘जान’ है।

इस पोस्टर को ‘मेरा बदन, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम’ की टैगलाइन के साथ रिलीज़ किया है। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन में तैयार इस फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। 

यह बंगाली फिल्म ‘राजकाहिनी’ की रीमेक है। बता दें कि फिल्म ‘राजकाहिनी’ साल 2015 में रिलीज़ हुई थी और इसमें मुख्य भूमिका रितुपर्णा सेनगुप्ता ने निभाया था। इस भूमिका के लिए रितुपर्णा को दिल्ली फिल्म फेस्टिवल में बेहतरीन अभिनेत्री का खिताब भी मिला था। 

‘राजकाहिनी’ का भी निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीजित मुखर्जी ने ही किया था, जो ‘बेग़म जान’ का निर्देशन भी कर रहे हैं। हालांकि, बाकी कास्ट अलग है। 

फिल्म ‘बेग़म जान’ की कहानी एक वेश्यालय के आस-पास घुमती है। वहीं आज़ादी से पहले हुए बंटवारे के बैकड्रॉप पर बनी है। इस पोस्टर को विद्या ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। 


बहरहाल, पोस्टर की बात करें, तो लाल रंग के घाघरा-चोली में हाथ में हुक्का लिए विद्या नज़र आ रहा हैं। इस पोस्टर से उनके दमदार किरदार की झलक साफ देखी जा सकती है। 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में 11 अभिनेत्रियां हैं। विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, पल्लवी शारदा, इला अरुण, गौहर खान और राजेश शर्मा जैसे मंझे कलाकार हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। 

संबंधित ख़बरें