कंगना रनौत को मिला लीगल नोटिस

अदाकारा कंगना रनौत और विवादों का चोली-दामन का सा रिश्ता हो गया है। अभी हाल ही में फिल्म ‘सिमरन’ के राइटिंग क्रेडिट को लेकर शुरू हुआ विवाद सुलझा ही नहीं कि फिल्म निर्देशक केतन मेहता ने कंगना पर ‘चोरी’ का आरोप जड़ते हुए लीगल नोटिस भेज दिया। केतन ने रानी लक्ष्मीबाई पर ड्रीम प्रोजेक्ट को हाईजैक करने का आरोप लगाया है। 

कंगना रनौत को मिला लीगल नोटिस
मुंबई। कंगना रनौत मौजूदा दौर की शायद सबसे विवादित शख्सियतों में शुमार हैं। एक विवाद थमने से पहले दूसरे का सिरा खुल जाता है। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म ‘सिमरन’ के राइटिंग क्रेडिट को लेकर पटकथा लेखक अपूर्व असरानी सामने आए। अपनी भड़ास अपूर्व ने फेसबुक पर निकाली। 

फिलहाल निर्देशक हंसल मेहता का इस पूरे मसले पर कोई बयान तो नहीं आया। अलबत्ता निर्माता ने ज़रूर सफाई दी है। ख़ैर, अब जैसे-तैसे ये मसला शांत हो ही रहा था कि निर्देशक केतन मेहता ने कंगना को लीगल नोटिस भेज दिया। 

‘मांझी-द माउंटेन मैन’, ‘मंगल पांडेय’ और ‘माया मेमसाहब’ जैसी फिल्में बनाने वाले केतन मेहता ने कंगना पर विषय को ‘हाईजैक’ करने का आरोप मढ़ा है। केतन का कहना है कि ‘रानी लक्ष्मीबाई’ पर बीते दस सालों से काम कर रहे हैं।

यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है और इस फिल्म में काम करने के लिए कंगना ने साल 2015 में ही हामी भर दी थी, लेकिन अचानक वो इस प्रोजेक्ट से अलग हो गई। 

केतन का कहना है कि इस फिल्म के लिए काफी रिसर्च किया और कंगना के साथ वो रिसर्च साझा भी किया है। ऐसे में वो उसी विषय पर कोई और फिल्म कर रही हैं, जबकि मेरी फिल्म से अलग हो गईं। 

बता दें कि बीते दिनों ही कंगना ने अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकार्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ नाम की फिल्म के पोस्टर को लॉन्च किया। हालांकि, इस फिल्म की पूरी टीम अलग है।

इस फिल्म को दक्षिण के निर्देशक कृष निर्देशित कर रहे हैं, जबकि इसके संवाद के विजयेन्द्र प्रसाद लिख रहे हैं। विजयेन्द्र ने ही ‘बाहुबली’ के संवाद लिखे थे। 

अब केतन मेहता अपने विषय के चोरी होने से तिलमिलाए हुए हैं। आगे क्या होता है, यह देखने वाली बात होगी।

संबंधित ख़बरें