‘मुन्ना माइकल’ की हीरोइन निधि अग्रवाल हुईं ‘बेघर’

यह ख़बर सच है। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर श्रॉफ के अपोज़िट काम कर रही अभिनेत्री निधि अग्रवाल को उनकी सोसायटी ने घर खाली करने का फरमान सुना दिया है। दरअसल, निधि जिस फ्लैट में रह रही थी, वहां के सोसायटी को ‘सिंगल स्टेटस’ पर यानी अविवाहित होने पर ऐतराज़ था। लिहाजा, उनको घर खाली करने का आदेश सुना दिया गया। 

मुन्ना माइकल की अदाकारा हुई बेघर
मुंबई। मूलरूप से बैंगलुरू की रहने वाली निधि अग्रवाल के सपनों ने उड़ान भरना शुरू ही किया था कि मायानगरी मुंबई में उनके सामने एक नई चुनौती ने दस्तक दे दी है। दरअसल, उनको नए सिरे से अपने आशियाने की तलाश में जुटना पड़ेगा। 

टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में मुख्य भूमिका निभा रही निधि को उनके हाउसिंग सोसायटी ने जल्दी से जल्दी घर खाली करने का फरमान सुनाया है।

बता दें कि निधि बांद्रा स्थित एक फ्लैट में अपनी कॉलेज फ्रेंड के साथ रहती है, जिसे खाली करने का फरमान सुनाया गया है। दरअसल, हाउसिंग सोसायटी को निधि के 'सिंगल एक्ट्रेस' स्टेटस पर आपत्ति है। इसके अलाव पड़ोसियों का यह भी कहना है कि वो निधि के पड़ोस में रहने पर कंफर्टेबल नहीं हैं। 

वहीं इस मामले पर निधि ने कहा कि मैं पिछले 6 महीने से अपनी दोस्त के साथ इस फ्लैट में रह रही थी, लेकिन अब इसे खाली करने को कहा जा रहा है। फिलहाल मुंबई में रहने के लिए नई जगह तलाशना काफी कठिन काम है।

ग़ौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की फिल्म 'मुन्ना माइकल' इसी साल 21 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। इन दोनों के अलावा फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

निधि फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को शबीर खान निर्देशित कर रहे हैं, जबकि विक्की राजानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें