सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रजनीकांत ने शुरू की ‘काला करिकालन’ शूटिंग

अपनी अगली फिल्म ‘काला करिकालन’ की शूटिंग मुंबई में रजनीकांत ने शुरू कर दी है। शनिवार को देर मुंबई पहुंचे रजनीकांत ने रविवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म का यह शेड्यूल एक सप्ताह का होगा। ख़बरें है कि ‘कबाली’ को बाद एक बार फिर रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आएंगे। 

काला करिकालन में रजनीकांत
मुंबई। अभिनेता रजनीकांत ने रविवार से फिल्म ‘काला करिकालन’ की शूटिंग शुरू कर दी है। शनिवार को वो चेन्नई से मुंबई पहुंचे और रविवार को फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी। यह शेड्यूल महज एक सप्ताह का होगा।

बताया जा रहा है कि मुंबई के बैकग्राउंड वाले हिस्से की शूटिंग की जाएगी, जिसके लिए धारावी बस्ती का सेट तैयार किया गया है। मुंबई में शूट किया जा रहा हिस्सा फिल्म का अहम हिस्सा होगा। फिल्म की बाकी शूटिंग चेन्नई में होगी। 

इस फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं फिल्म की लीडिंग लेड़ी हुमा कुरैशी होंगी। हालांकि, पहले विद्या बालन इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही थीं, लेकिन डेट्स की दिक्कतों के कारण वो इस फिल्म से बाहर हो गईं। वहीं फिल्म में अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल भी अहम किरदारों में नज़र आएंगी। 

ख़ास बता यह है कि एक बार फिर रजनीकांत और पी ए रंजीथ की जोड़ी धमाका करने के मूड में है। बता दें कि इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्म ‘कबाली’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इस फिल्म के बारे में रंजीथ ने कहा कि फिल्म में तमिल संस्कृति को ख़ास महत्व दिया जाएगा।

फिल्म के टाइटल पर चर्चा करते हुए उन्होंने आगे कहा कि करिकालन को कई पराक्रमी कारनामों के लिए जाना जाता है। उसमें ख़ासतौर पर कावेरी नदी पर बने कल्लानई बांध भी शामिल है। वहीं कुछ लोग उसकी भगवान की तरह पूजा करते हैं और वो लोग मुंबई में रहते हैं। 

इस फिल्म को लेकर पहले चर्चा थी कि यह अंडरवर्ल्ड जॉन हाजी मस्तान की ज़िंदगी पर बन रही है। लेकिन फिल्म का प्रोड्यूसर्स ने इस बात को खारिज़ करते हुए कहा कि यह हाजी मस्तान की बायोपिक नहीं है। यहां तक कि यह फिल्म काल्पनिक है। 

हाल ही में रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष ने इस फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। बता दें कि धनुष इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। 

बताते चलें कि 'काला करिकालन' के अलावा रजनीकांत फिल्म '2.0' में भी व्यस्त हैं। पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

ग़ौरतलब है कि '2.0' रजनीकांत की 2010 की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में नज़र आएंगे। पहली बार अक्षय, रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत डॉक्टर वासी और रोबोट चिट्टी की दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें
आगे शाहरुख की फिल्म के लिए नहीं मिल रहा ‘सूटेबल’ टाइटल