रजनीकांत की अगली फिल्म ‘काला करिकालन' का पोस्टर रिलीज़

रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला करिकालन’ को पोस्टर रिलीज़ हुआ। पोस्टर को फिल्म के प्रोड्यूसर और रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। गैंगस्टर की ज़िंदगी पर आधारित इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट हुमा कुरैशी होंगी। 

रजनीकांत की अगली फिल्म होगी काला करिकालन
मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने आ रहे हैं। इस बार वो फिल्म ‘काली करिकालन’ लेकर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी आगामी फिल्म पिछली रिलीज़ ‘कबाली’ से भी बड़ी फिल्म होगी। 

हाल ही में रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष ने फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। बता दें कि इस फिल्म को धनुष प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। मज़ेदार बात तो यह है कि फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर आते ही नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा। 

फिल्म एक गैंगस्टर की जिंदगी की कहानी पर आधारित है, जिसे मुंबई में ‘काला’ नाम दिया गया था। जारी किए पोस्टर में रजनीकांत रेड एंड ब्लैक लुक में नज़र आ रहे हैं और उनके चेहरे पर क्रोध का भाव है। 

इस फिल्म को पी ए रंजीथ निर्देशित करेंगे। बता दें कि इससे पहले रंजीथ ने ‘कबाली’ का निर्देशन किया था। यह फिल्म हिंदी और तेलुगू में रिलीज़ होगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग 28 मई से शुरू होने वाली है। फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से धारावी सेट पर ही होगी। 

वहीं फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट पहले विद्या बालन का नाम सुर्खियों में था, लेकिन डेट न होने की सूरत में अब वो किरदार हुमा कुरैशी की झोली में आ गिरा है। यानी ऐश्वर्या राय और राधिका आप्टे के बाद हुमा भी रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। बता दें कि फिल्म में संगीत संतोष नारायणन देंगे।

संबंधित ख़बरें