राकेश ओमप्रकाश मेहरा बना रहे हैं 'मेरे प्यारे प्रधानमंत्री'

अब राकेश ओमप्रकाश मेहरा सामाजिक सरोकार के मुद्दे की तरफ वापसी कर चुके हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘मेरे प्यारे प्रधानमंत्री’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी झुग्गी में रहने वाले चार छोटे बच्चों के इर्द-गिर्द बुनी गई है। 

मेरे प्यारे प्रधानमंत्री के सेट की कुछ तस्वीरें
मुंबई। फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा सोशल पोलिटिकल सब्जेक्ट्स पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने ‘रंग दे बसंती’ और ‘दिल्ली 6’ जैसी फिल्में बनाई। इसके बाद उन्होंने ‘मिर्जिया’ बनाई, जो प्रेमकहानी पर आधारित फिल्म थी और यह बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुई। 

उस अनुभव के बाद राकेश अपने पसंदीदा विषय की तरफ लौट चुके हैं। इस बार वो सामाजिक सरोकार की बात करने जा रहे हैं और वो भी झुग्गी में रहने वाले चार बच्चों की दोस्ती के मार्फत। 

राकेश ‘मेरे प्यारे प्रधानमंत्री’ नाम से फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस फिल्म की शूटिंग रियल लोकेशन पर की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का काम बीते तीन सालों से चल रहा है, लेकिन रफ्तार काफी धीमा थी। अभी हाल ही में 200 लोगों के साथ होली गीत की शूटिंग की गई।

वहीं कहानी की बात करें, तो यह फिल्म एक ऐसे बच्चे की कहानी है, जो टॉयलेट की मांग लेकर प्रधानमंत्री से मिलना चाहता है।

संबंधित ख़बरें