गर्मी से बेहाल है ‘टाइगर ज़िंदा है’ की टीम

इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है। अबू धाबी के मौसम के बारे में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा है कि उनकी टीम जलते-भूनते हुए भी फिल्म की शूटिंग कर रही है। 

कटरीना कैफ और सलमान फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट पर
मुंबई। फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने अपनी टीम की कर्मठता का बखान ट्विटर पर किया। दरअसल, इन दिनों पर फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का शूटिंग अबू धाबी में हो रही है, जहां काफी धूप और गर्मी है।

अली अब्बास ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो रेगिस्ताम में धूप से बचने के लिए काला चश्मा लगाए हैं, स्कार्फ और टोपी पहने हुए हैं। इसी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि जल-भुन गया हूं। मुझे भारतीय फिल्म टीमें पसंद हैं। वे मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं। 'टाइगर जिंदा है'

बता दें कि फिल्म की टीम अबु धाबी में 65 दिनों की शूटिंग करेगी। कुछ दिनों पहले ही कटरीना ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ अपनी ब्लैक एंड वॉइट फोटो शेयर की थी। इसमें सलमान शर्टलेस नज़र आ रहे थे। दोनों के चेहरों पर मुस्कान है।

इससे पहले अली ने फिल्म के प्रमुख कलाकारों सलमान और कटरीना कैफ के स्टंट्स सिखाने के लिए एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रदर्स और उनकी टीम की भी सराहना की थी। 

'टाइगर जिंदा है', सलमान और कटरीना की साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इस फिल्म में सलमान ने एक रॉ एजेंट अविनाश राठौड़ का किरदार निभाया था, जबकि कटरीना पाकिस्तान की जासूस की भूमिका में थी। फिल्म ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने निर्देशित किया था।

संबंधित ख़बरें