‘जग्गा जासूस’ के हिप्पी योगी हैं गोविंदा

कटरीना कैफ़ और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म में अभिनेता गोविंदा भी नज़र आने वाले हैं। गोविंदा फिल्म में हिप्पी योगी की भूमिका में नज़र आएंगे। अनुराग बसु की 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही फिल्म में गोविंदा कैमियो कर रहे हैं। 

रणबीर कैट की जग्गा जासूस में गोविंदा का कैमियो
मुंबई। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को लेकर दर्शकों की उत्सुकता दिन-ब-दिन बढ़ रही है। एक तरफ नए-नवेले तराने, तो दूसरी तरफ स्टार-कास्ट और ट्रीटमेंट को लेकर होने वाली चर्चा। हाल ही अभिनेता गोविंदा की एक तस्वीर भी वायरल हुई है, जिसमें कैट और रणबीर के साथ गोविंदा नज़र आ रहे हैं।

बीते चार सालों से बन रही इस फिल्म से गोविंदा का लुक आउट हुआ है। गोविदा फिल्म में एक हिप्पी योगी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। बता दें गोविंदा ने फिल्म के कुछ सीन साल 2015 में शूट किए थे। फिल्म में चार-पांच सीन भर में ही वो दिखाई देंगे। गोविंदा के इस लुक को कटरीना कैफ के एक फैनक्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

वहीं निर्देशक अनुराग बसु अपनी फिल्म ‘बर्फी’ के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ नज़र आने वाले हैं। अभिनेता रणबीर इस फिल्म से निर्माता भी बनने जा रहे हैं। यूटीवी और डिज़्नी द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में उतर रही है।

संबंधित ख़बरें