करीना कपूर ने साइन की करण जौहर की फिल्म

करण जौहर और करीना कपूर खान एक बार फिर से टीम-अप होने जा रहे हैं। ख़बर है कि करीना ने करण की फिल्म साइन की है, जिसकी शूटिंग ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद शुरू होगी। हालांकि, इस फिल्म को लेकर करण और करीना में काफी समय से बातचीत चल रही थी। 

करीना कपूर खान ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म को साइन किया है, जिसकी शूटिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद शुरू होने की संभावना है।
मुंबई। बॉलीवुड के ‘गॉसिप बड्डी’ कहे जाने वाले करण जौहर और करीना कपूर एक बार फिर टीम-अप होने जा रहे हैं। मां बनने के बाद जहां करीना खुद को शेप-अप करने जी-जान से जुटी हैं, वहीं करण अपने जुड़वां बच्चों यश-रूही की देखभाल करने में लगे हुए हैं। 

ख़ैर, फिलहाल ख़बर यह है कि करण की अगली फिल्म को करीना कपूर ने हरी झंडी दे दी है। लंबे समय से इस फिल्म को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही थी, क्योंकि फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग के दौर से गुज़र रही थी। ताजा जानकारी यह है कि करीना ने फिल्म साइन कर ली है और इसकी शूटिंग वो फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद शुरू करेंगी। 

करण की यह फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी होगी, जिसमें करीना बातूनी लड़की के किरदार में होंगी। 

वैसे, करीना कपूर खान पूरे चार साल के बाद धर्मा प्रोडक्शन के किसी प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे। इससे पहले वो साल 2013 में आई फिल्म ‘गोरी तेरी प्यार में’ दिखी थीं। इस फिल्म में करीना के अपोज़िट इमरान खान थे और फिल्म टिकट खिड़की पर धड़ाम गिरी थी।

संबंधित ख़बरें
आगे ‘जग्गा जासूस’ के हिप्पी योगी हैं गोविंदा