‘मां’ बनने वाली हैं विद्या बालन

अदाकारा विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें आ रही हैं। उनकी हालिया तस्वीरों को देखने के बाद से ही ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं। यह तस्वीरें मुंबई के खार स्थित रिकॉर्डिंग स्टूडियो की हैं, जो तेज़ी से वायरल हो रही हैं। 

विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं? खार के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर से ली गई तस्वीरों की वजह से उनके ‘मां’ बनने की अटकलों ने ज़ोर पकड़ा है।
मुंबई। सोहा अली खान, ईशा देओल के मां बनने की ख़बरों के बीच अब विद्या बालन के भी प्रेग्नेंट होने की ख़बरें आ रही हैं। हाल ही में विद्या की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिनमें उनका बेबी बम्प दिखाई दे रहा है। यह तस्वीरें मुंबई के खार में मौजूद एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो का है।

स्टूटियो से बाहर आती विद्या का वजन कुछ बढ़ा हुआ है और साथ ही उनका बेबी बम्प भी दिखाई दे रहा है। अब यह सिर्फ तस्वीरों की बात है या वाकई ‘खुशख़बरी’ है, इस बात पर मुहर तो विद्या ही लगा सकती हैं। 

ख़ैर आपको बता दें कि विद्या ने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से दिसंबर 2012 में शादी की थी। हालांकि, बच्चे के सवाल पर उनके जवाब कुछ तल्ख ही रहे हैं। कुछ समय पहले ही विद्या से जब प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया, तो वो नाराज़ सी हो गई। 

इस सवाल के जवाब में बड़े ही तल्ख लहजे में कहा कि पता नहीं बच्चों को लेकर लोगों में इतना जुनून क्यों है? मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन तो नहीं हूं। 

विद्या यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा कि वैसे भी दुनियाभर की आबादी बढ़ रही है, ऐसे में यदि कुछ लोगों के बच्चे नहीं होंगे, तो कोई परेशानी की बात नहीं है।

खार रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर विद्या बालन

अब जबकि विद्यी बालन की नई तस्वीरें आई हैं, तो उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्मा गया है। देखना यह है कि इन अटकलों के जवाब में विद्या कब अपनी चुप्पी तोड़ती हैं। 

ग़ौर करने वाली बात तो यह भी है कि विद्या काफी समय से इवेंट्स से दूरी बनाए हुए हैं। आखिरी बार उनको ‘बेग़मजान’ के प्रमोशन के दौरान देखा गया था। हालांकि, बीते कई दिनों से वो सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में व्यस्त थीं, जिसकी शूटिंग हाल ही पूरी हुई है। 'तुम्हारी सुलू' आम जिंदगी से जुड़ी मुंबई में रहने वाले एक परिवार की कहानी होगी। यह दिसंबर में रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें