मौनी रॉय नहीं बनेंगी ‘नागिन 3’

एकता कपूर का धारावाहिक ‘नागिन’ ने टीआरपी की बुलंदियों को छुआ है। एकता की ‘नागिन’ बनी मौनी रॉय इसके तीसरे सीज़न में नहीं दिखाई देंगी। ख़बर है कि ‘नागिन’ की तीसरी किश्त के लिए वो नया चेहरा तलाश रही हैं। 

मौनी रॉय नहीं होगी नागिन 3 का हिस्सा
मुंबई। जल्दी ही कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘नागिन’ दो ऑफ एयर होने वाला है। इसकी जगह पर एकता का ही नया शो ‘चंद्रकांता’ शुरू होने वाला है। 

इसके साथ ही ‘नागिन’ फ्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। लेकिन चौंकाने वाली ख़बर यह आ रही है कि अब तक एकता की ‘नागिन’ बन रही मौनी रॉय, तीसरी ‘नागिन’ में नज़र नहीं आएंगी। 

बता दें कि मौनी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करके इन दिनों छुट्टियों पर गई हुई हैं। मौनी के सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने की ख़बरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि रीमा कागती की फिल्म ‘गोल्ड’ में वो अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आ सकती हैं। 

बी-टाउन में तो ख़बरें यह भी हैं कि इन दिनों सलमान खान, मौनी रॉय के गॉडफादर की भूमिका निभा रहे हैं। आने वाले समय में यह भी सुनाई दे सकता है कि सलमान के होम प्रोडक्शन फिल्म में मौनी अहम किरदार में नज़र आएंगी। 

ख़ैर, फिलहाल कयासों के बाज़ार गर्म है। हम बात करते हैं टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर की। एकता का शो ‘नागिन’ हमेशा टीआरपी बटोरने कामयाब रहा है। पहले की ही तरह इसका दूसरी सीज़न भी टीआरपी चार्ट में टॉप में बरकरार रहा, लेकिन जल्दी ही यह शो अब बंद होने वाला है। इसके साथ ही इसके तीसरे सीज़न की तैयारी भी शुरू होने वाली है। 

इस बार एकता अपनी इस फ्रेंचाइज़ी में बड़ा उलट-फेर करने के मूड में हैं। ख़बरें हैं कि कास्ट में काफी फेरबदल किया जाने वाला है। सबसे पहले तो मौनी की छुट्टी होगी, उसके बाद सुधा चंद्रन भी इस बार ‘नागिन’ के तीसरे किस्त का हिस्सा नहीं होंगी। 

ख़बरें हैं कि मौनी की जगह पूनम नरुला गोयल शो का हिस्सा बनेंगी। वहीं ‘नागिन 3’ का प्रसारण टीवी पर इसी साल नवंबर महीने में शुरू कर दिया जाएगा।

संबंधित ख़बरें