हिमेश रेशमिया ने लिया ‘तलाक़’, कहा आपसी सहमति से हुए ‘अलग’

अब हिमेश रेशमिया ने भी अपनी पत्नी से कोमल से तलाक़ ले लिया है। दिसंबर 2016 में इस कपल ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक़ की अर्जी दी थी, जिसके 6 महीने बाद जाकर इस कपल को आधिकारिक रूप से तलाक़ मिल गया है। दोनों ने साझा बयान जारी कर कहा है कि आपसी सहमति से हम दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। 

हिमेश रेशमिया ने लिया डायवोर्स
मुंबई। ऋतिक रोशन और सुजैन खान, अरबाज़ खान और मलाइका, फरहान अख्तर और अधुना के बाद एक और बॉलीवुड जोड़ी अलग हो गया है। संगीतकार से अभिनेता बने हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी कोमल से आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। दोनों के फैसले पर आज बांद्रा कोर्ट ने मुहर लगा दी। 

आधिकारिक रूप से तलाक़ मिलने के बाद हिमेश ने कहा कि हमारा तलाक़ आपसी सहमति से हुआ है और मैं और मेरी पत्नी कोमल एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। बस कुछ ऐसे मुद्दे थे, जिसकी वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे।

वहीं हिमेश की पत्नी कोमल ने भी कहा कि मैं और हिमेश एक अच्छे नोट पर अलग हो रहे हैं और वो जिंदगी भर एक-दूसरे के संपर्क में रहेंगे और एक दूसरे के परिवारों के लिए मौजूद भी रहेंगे।

शादी के 22 साल के बाद हिमेश और कोमल अलग हुए हैं। दिसंबर 2016 में इस कपल ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक़ की अर्जी दी थी, जिसके 6 महीने बाद जाकर इस कपल को आधिकारिक रूप से तलाक़ मिल गया है।

हालांकि, इस तलाक़ के लिए टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था। ख़बरें थी सोनिया कपूर से एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के चलते ही कोमल और हिमेश ने तलाक़ लिया है। जबकि, तलाक़ को दोनों ने आपसी सहमति का फैसला बताया है। 

कोमल ने अपने बयान में भी साफ करते हुए कहा कि इस तलाक़ तलाक की वजह सोनिया नहीं है। हमारी शादी नहीं चल रही थी, इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया। सोनिया हमारी फैमिली मेंबर की तरह है। मेरा बेटा और बाकी फैमिली मेंबर्स उन्हें काफी पसंद करते हैं।

ग़ौरतलब है कि कोमल और हिमेश का एक बेटा है, जिसका नाम स्वयं है। वहीं तलाक़ के बाद भी कोमल उसी बिल्डिंग में रह रही हैं, जिसमें हिमेश रहते हैं। दोनों बेटे के को-पेरेंट्स रहेंगे।

संबंधित ख़बरें