‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन एक बार फिर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लेकर आ रहे हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ का पहला प्रोमो जारी हो गया है। शो के रजिस्ट्रेशन 17 जून रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक रिवील किया था। अपने कुछ फोटोज पोस्ट की थी।

कौन बनेगा करोड़पति के नौंवे सीज़न का पहला प्रोमो जारी
मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नौवा सीज़न लेकर आ रहे हैं। बाकी के सीज़न्स की तरह इस सीज़न को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। 

शो का पहला प्रोमो अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शनिवार को रिलीज़ किया। प्रोमो की शुरुआत में एक बारात दिखाई देती है, जिसमें सभी बाराती नाचने-गाने में मशगूल हैं। इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि शुरू हो जाइए, 17 जून को शुरू होंगे मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन। 

ग़ौरतलब है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 में शुरू हुआ और सात सीज़न को अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किया था और एक सीज़न को शाहरुख खान ने भी होस्ट किया था। 

हालांकि, बीच में ख़बरें आई थीं कि इस सीज़न को रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय या माधुरी दीक्षित होस्ट कर सकते हैं, लेकिन आखिरकार अमिताभ बच्चन के नाम पर ही मुहर लगी। 

बता दें कि यह गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 से दर्शकों का ज्ञान बढ़ाता आ रहा है। पहले सीज़न के बारे में कहा जाता था कि प्राइमटाइम में रात 9 बजते ही सारी सड़के सुनसान हो जाती थीं। लोग अपने पसंदीदा अभिनेता को टीवी स्क्रीन पर देख कर खुशी का अनुभव करते थे। 

वहीं यदि अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें, तो अमिताभ इस वक्त फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं।

इसके अलावा अमिताभ, ऋषि कपूर के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' भी शूट कर रहे हैं। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ, ऋषि के 102 साल के पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें