शूजित सरकार की अगली फिल्म में बनेगी अमिताभ-जया की जोड़ी!

एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री की अकॉनिक जोडियों में शुमार आमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी रुपहले पर्दे पर नज़र आने वाली है। ख़बर है कि शूजित सरकार की आगामी फिल्म में यह दोनों कलाकार लीड पेयर के रूप में नज़र आएंगे। 

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक बार फिर रील लाइफ कपल की भूमिका
मुंबई। बॉलीवुड गलियारों में ख़बरें हैं कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक बार फिर रील लाइफ कपल की भूमिका को पर्दे पर साकार करने जा रहा है। यह दोनों कलाकार शूजित सरकार की अनाम फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

हालांकि, फिलहाल यह अभी बातचीत तक की सीमित है। शूजित सरकार की तरफ से फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है। बता दें कि फिल्म ‘पिंक’ के बाद शूजित एक नई कहानी पर काम कर रहे थे। दरअसल, वो कहानी है एक ऐसे कपल की, जो 40 साल से शादीशुदा है। 

इसी फिल्म के किरदारों के लिए जया बच्चन और अमिताभ को शूजित ने अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि सीनियर बच्चन कपल इस फिल्म को लेकर सकारात्मक है। उनकी तरफ से इस फिल्म को हामी मिल जाएगी। ख़ैर, अभी तक फिल्म का टाइटल तो तय नहीं है, लेकिन कथावस्तु दिलचस्प है। 

ग़ौरतलब है कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का जोड़ा आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘की एंड का’ में नज़र आया था। इसके अलावा यह दोनों मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत की भोजपुरी फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं। 

अमिताभ-जया की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता रहा है। इन दोनों ने ‘जंजीर’, ‘अभिमान’, ‘मिली’, ‘सिलसिला’ और ‘कभी खुशी कभी ग़म’ में स्क्रीन शेयर किया। 

अपनी शादी के पचासवें दशक में चल रहा यह कपल बॉलीवुड का आदर्श पति-पत्नी कहलाता है। दोनों ने 3 जून, 1973 को शादी की थी।

संबंधित ख़बरें
आगे कंगना रनौत ‘झूठ’ बोल रही हैं – अपूर्व असरानी