कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह बने ‘जुड़वा’ बच्चों के पेरेंट

अब सरोगेसी के माध्यम से पेरेंट्स बनने वालों में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी अभिनेत्री कश्मीरा शाह का नाम भी शामिल हो गया है। ख़बर है कि कपल को सरोगेसी से ट्विन्स हुए हैं। बच्चों का जन्म छह हफ्ते पहले हुआ है और फिलहाल वो अस्पताल के निओनेटल केयर में हैं। 

कश्मीरा और कृष्णा बने पेरेंट
मुंबई। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के घर दोहरी खुशी ने दस्तक दी है। एक तरफ उनका नया कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ शुरू होने जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ उनके घर जुड़वां बच्चों ने जन्म लिया है। हालांकि, यह खुशी उनके घर सरोगेसी के मार्फत आई है।

इस ख़बर के साथ ही कृष्णा भी शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, तुषार कपूर और सोहेल खान की तरह सरोगेसी से पिता बनने वालों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। 

एक अंग्रेज़ी अख़बरा में छपी ख़बर के मुताबिक़ कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी अदाकार कश्मीरा को सरोगेसी के माध्यम से छह सप्ताह पहले जुड़वा बेटे हुए हैं। फिलहाल बच्चे अस्पताल के निओनेटल केयर में रखे गए हैं, लेकिन बच्चों से मिलने के लिए कश्मीरा और अभिषेक रोज़ जाते हैं और उनके साथ काफी समय भी बिताते हैं। 

बता दें कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा साल 2013 में लॉस वेगास में शादी की थी, लेकिन दो साल तक अपनी शादी की बात को सबसे छिपा कर रखा था। साल 2015 में दोनों ने सबको बताया कि वो शादीशुदा हैं। 

वैसे दोनों की प्रेम कहानी तो साल 2005 में शुरू हुई थी। दोनों पहली बार फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ के सेट पर मिले थे। उस समय कश्मीरा फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से विवाहित थी, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा ने कहा कि कृष्णा अभिषेक और उनके बीच पहली नज़र का प्यार हो गया था। कश्मीरा ने साल 2007 में ब्रैड से तलाक़ ले लिया था। उसके बाद कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा ने तक़रीबन सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। 

‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे कॉमेडी शो का हिस्सा रहे कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत ‘जस्ट मोहब्बत’ से की थी, लेकिन बीते कुछ सालों में वो एक कॉमेडियन के रूप में उभरे हैं। कृष्णा ने ‘बोल बच्चन’ और ‘इट्स एंटरटेनमेंट’ सरीखी फिल्में भी की हैं। 

अब कृष्णा जल्दी ही ‘ड्रामा कंपनी’ में नज़र आने वाले हैं, जिसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के अलावा सुगंधा मिश्रा, अली असगर, संकेत भोसले, सुदेश लहरी नजर आएंगे।

वहीं कृष्णा की पत्नी कश्मीरा की बात करें, तो वो कई फिल्में में सह कलाकार की भूमिका में नज़र आ चुकी हैं। कश्मीरा ‘यस बॉस’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘वेक अप सिड’ और ‘प्यार तो होना ही था’ में दिखाई दी थीं। इसके अलावा कई टीवी शो और रिएलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं। कश्मीरा ने ‘बिग बॉस’ के पहले सीज़न में भी भाग लिया था।

संबंधित ख़बरें