तस्वीर से भारती ने किया ‘झगड़े’ की ख़बरों का ‘खंडन’

कपिल शर्मा और भारती सिंह के बीच ‘झगडे’ की ख़बरे थीं, लेकिन इन झगड़ों की ख़बरों का ‘खंडन’ करने के लिए भारती ने नायाब तरीक़ा निकाल। उन्होंने अपनी और कपिल की एक तस्वीर साझा की और लिखा कि कौन कह रहा हैं, मैंने ‘द कपिल शर्मा शो’ को शूट नहीं किया हैं?

द कपिल शर्मा शो
मुंबई। हाल ही में ख़बरें गर्म थीं कि कॉमेडियन भारती शर्मा ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले ही दिन कपिल शर्मा और टीम से नाराज़ हो गईं और बिना शूट किए ही चली गईं।

इन ख़बरों का खंडन करने के लिए भारती ने सोशल मीडिया को चुना और वहां उन्होंने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में भारती के साथ कपिल शर्मा मुस्कराते हुए नज़र आ रहे हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में भारती ने लिखा, ‘कौन कह रहा हैं, मैंने ‘द कपिल शर्मा शो’ को शूट नहीं किया हैं?’ भारती का सवाल, उन सभी अटकलों और कयासों का जवाब था, जो उनकी और कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े की बात कर रहे थे।

ख़ैर, आपको बता दें कि ख़बरें थीं कि कपिल के शो में भारती अपने कैरेक्टर के साथ ओपनिंग सीन से खुश नहीं थी। इस वजह से कपिल की टीम से लंबी-चौड़ी बहस हुई, नतीज़तन भारती नाराज़ होकर चली गईं।

फिलहाल इस नई तस्वीर से साबित होता है कि कपिल और भारती के बीच सब कुछ अच्छा है और दोनों साथ काम करके खुश भी हैं।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से कपिल के व्यवहार को लेकर कई तरह की ख़बरें हैं। उनके बुरे बर्ताव के कारण ही सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर समेत कई पुराने साथियों ने उनके शो को छोड़ दिया था। हालांकि, कपिल को अपनी ग़लती का अहसास होते ही उन्होंने सबसे माफी मांगी, लेकिन साथियों का उनके प्रति रवैया ठंडा ही रहा।

फिलहाल चंदन प्रभाकर दोबारा शो से जुड़ गए हैं, लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी लगातार गिर रही है। ऐसे में भारती के भरोसे ही कपिल की नईया लग रही है। अब आने वाले सप्ताह की टीआरपी ही बताएगी कि भारती कामयाब होती हैं, या फिर...!

संबंधित ख़बरें