‘एक था टाइगर’ के तीसरे सीक्वल की तैयारी शुरू

सलमान खान और कटरीना कैफ़ की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ इस साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है, लेकिन ख़बरों की मानें, तो अब फिल्ममेकर इस फिल्म के एक और सीक्वल का विचार कर रहे हैं। 

एक था टाइगर का तीसरी पार्ट भी बनेगा
मुंबई। ‘एक था टाइगर’ का सीक्लव ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग अभी पूरी भी नहीं हुई कि इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बता दें कि ‘टाइगर ज़िंदा है’ का टीज़र जुलाई में रिलीज़ किया जाएगा।

फिलहाल ख़बरें हैं कि यशराज फिल्म्स के कर्ता-धर्ता आदित्य चोपड़ा और सलमान खान ने इसके तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा की है। चर्चा में कहानी से लेकर स्टारकास्ट की बातें भी हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के सीक्वल की मेन टीम मौजूदा टीम ही रहेगी। इसका मतलब कटरीना और सलमान की जोड़ी देखने को मिलेगी। 

आपको बता दें कि ‘एक था टाइगर’ जहां ख़त्महुई थी, वहीं से ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी शुरू होगी। इसलिए फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की कहानी कुछ इस तरह ख़त्म की जाएगी, जहां से तीसरी कहानी शुरू हो सके। 

हालांकि, स्टोरी को लेकर ख़बरें हैं कि कैरेक्टर और स्टार नए हो सकते हैं। ग़ौरतलब है कि ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने निर्देशित किया था, वहीं ‘टाइगर ज़िंदा है’ के निर्देशन का जिम्मा अली अब्बास जफर के कंधों पर है और अली ही फिल्म के तीसरे पार्ट का निर्देशन भी कर सकते हैं। फिलहाल आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। 

वैसे, यदि डेट्स की बात की जाए, तो सलमान का शेड्यूल बहुत बिज़ी है। साल 2019 तक वो दूसरी फिल्मों में व्यस्त हैं। इसका मतलब कि तीसरे पार्ट की शूटिंग साल 2019 से ही होगी। 

फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की अधिकतर शूटिंग तो पूरी हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में हुई, जहां कटरीना ने एक लव सॉन्ग 'दिल दिया गल्ला' की शूटिंग भी की थी। उसके बाद फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में हुई। फिलहाल टीम अगले शेड्यूल के लिए मोरक्को रवाना होगी।

संबंधित ख़बरें