सितंबर में रिलीज़ होगी सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’

अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ 8 सितंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म ‘देली बेली’ के राइटर अक्षत वर्मा इस फिल्म से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे हैं। यह फिल्म प्यार और अपराध पर आधारित है।

मुंबई। सिनेस्तान फिल्म कंपनी ने सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ के रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म इस साल 8 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

इस फिल्म से ‘देली बेली’ के लेखक अक्षत वर्मा अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म प्यार और अपराध पर आधारित होगी। ख़ास बात यह है कि सैफ को ध्यान में रखकर ही इस फिल्म को लिखा गया था। 

वहीं इस घोषणा के बाद सैफ ने एक बयान जारी कर कहा कि यह काफी मज़ेदार फिल्म है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। 

सैफ फिल्म के निर्देशक अक्षय के बारे में कहते हैं कि अक्षय ने इसे बेहरीन तरीक़े से बनाया है। मुंबई बेहद खूबसूरत शहर है और उन्होंने इस उसी खूबसूरती से दिखाया है। 

‘कालाकांडी’ में सैफ के अलावा दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, सोबिता धुलिपला, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शेनाज ट्रेज़रीवाल, शिवम पाटिल, आमयरा दस्तूर और नील भूपलम भी हैं। 

वैसे, सैफ की एक के बाद कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। ‘कालाकांडी’ अलावा सैफ की किट्टी में ‘बाज़ार’, ‘शेफ़’ शामिल हैं। 

अभी कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सैफ, विपुल शाह की अनाम फिल्म करने वाले हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने इस फिल्म से अपना हाथ खींच लिया है।

संबंधित ख़बरें
आगे मुझे तो माइनस रेटिंग की उम्मीद थी - सलमान खानs