सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अनुष्का शर्मा ने बताई ‘परी’ की रिलीज़ डेट

अनुष्का शर्मा ने अपने बैनर तले बनने वाली तीसरी फिल्म ‘परी’ की रिलीज़ डेट बता दी है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए रिलीज़ डेट की घोषणा की। अनुष्का की इस फिल्म के जॉनर को लेकर अभी से अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया है। कुछ का मानना है कि यह थ्रिलर होगी, तो कुछ का कहना है कि हॉरर। 

अनुष्का शर्मा की परी होगी फरवरी में रिलीज़
मुंबई। अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘परी’ के रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म साल 2018 की 9 फरवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा खुद अनुष्का ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर की। उन्होंने फिल्म की एक अन्य तस्वीर साझा करते हुए बताया कि फिल्म अगले साल 9 फरवरी को रिलीज़ होगी। बता दें कि बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का की तीसरी फिल्म है।

इस तस्वीर से पहले जब अनुष्का ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तो एक तस्वीर साझा की थी। उस तस्वीर में वो काफी अलग लग रही थीं। साथ ही नीले बैकग्राउंड वाली उस तस्वीर को देख कर फिल्म के जॉनर के बारे में कयास लगाए गए थे। 



कहा जा रहा था कि यह फिल्म हॉरर होगी, वहीं कुछ का मानना है कि यह फिल्म थ्रिलर होगी। वहीं दूसरी तस्वीर का बैकग्राउंड भी नीला ही है। सोमवार को जारी हुई दूसरी तस्वीर में अनुष्का जमीन पर लेटी हुई हैं और उनके पैरों में बांधने का निशान दिख रहा है। वो काफी बीमार सी लग रही हैं और उनके पास आईपोड पड़ा हुआ है। 

अब यदि बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का की कामयाबी की बात करें, तो फिफ्टी-फिफ्टी है। जहां उनकी पहली फिल्म ‘एन एच 10’ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी पाई थी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’, जो इस साल ही रिलीज़ हुई थी, वो कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी। 

अपने प्रोडक्शन कंपनी के लिए फिल्मों के चुनाव को लेकर अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा कि क्लीन स्लेट में हमारी कोशिश रहती है कि हम सिर्फ मीनिंगफुल कहानियों पर नहीं बल्कि ऐसी कहानियों पर फोकस करते हैं, जो अलग हों और बाउंड्रीज़ को तोड़ें। 

बता दें कि अनुष्का शर्मा जल्दी ही इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान भी अहम भूमिका में होंगे।

इसके बाद आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के साथ वो स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। हालांकि, इस फिल्म में कटरीना कैफ भी होंगी। शाहरुख फिल्म में बौने व्यक्ति के किरदार में होंगे। शाहरुख, कटरीना और अनुष्का इससे पहले यश चोपड़ा की बतौर निर्देशक आखिरी फिल्म ‘जब तक है जान’ में एक साथ नज़र आए थे।

संबंधित ख़बरें
आगे पापा सैफ अली खान की कॉपी लग रहे हैं तैमूर