सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

पाकिस्तान में बैठ वीना मलिक भारत को दे रही हैं गालियां

कभी रोज़ी-रोटी के भारत में डेरा डाले बैठी वीना मलिक अब पाकिस्तान में बैठ कर भारत को ‘गालियां’ दे रही हैं। एक न्यूज़ चैनल की एंकर बनी वीना मलिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इज़ारायली दौरे की निंदा कर रही हैं। 

नरेन्द्र मोदी को वीना मलिक ने दी गाली
मुंबई। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने भारत को जमकर ‘गालियां’ दी हैं। भारत के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इज़रायली दौरे से बौखलाई वीना भारत के मंशा पर सवाल खड़े कर रही हैं।

वीना मलिक ‘पाक न्यूज़’ नाम के चैनल पर नरेंद्र मोदी और इज़रायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाक़ात से तिलमिलाई हुई दिखीं। चैनल ने ट्विटर पर वीना का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्कान मोदी और नेतान्याहू की मुलाक़ात के विरोध में उतरा है। 

वीना अपने न्यूज़ शो ‘ब्रेकिंग विद वीना मलिक’ में वीना दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों पर अभद्र टिप्पणी करते नज़र आ रही हैं। यहां तक कि उस वीडियों में वीना भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘सपोला’ और इज़रायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू को ‘सांप’ कह रही हैं। 

जारी वीडियो क्लिप में वीना कह रही हैं कि इज़रायल और भारत को मुसलमानों की बर्बादी के लिए ही एकजुट हुए हैं। भारत और इज़रायल फितरत से शैतान हैं और मुसलमानों के खून के प्यासे हैं। वह कह रही हैं कि जहां भारत ने कश्मीर में मासूम, बेगुनाह, निहत्थे कश्मीरियों पर जुर्म और हिंसा की हदें पार कर दी हैं, वहीं इज़रायल भी फिलिस्तीनी जनता के साथ ऐसा ही कर रहा है।



जिस वीना मलिक को भारत ने खाने-कमाने का आसरा दिया, वो उसी देश को शैतान बता रही हैं। वैसे, विवादित वीना के दामन से भी कम विवाद नहीं चिपके हैं। 

बता दें कि पति से तलाक़ लेने के बाद वीना फिलहाल पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल में बतौर एंकर काम कर रही हैं। भारत में साल 2010 में ‘बिग बॉस 4’ में नज़र आई थीं। इसके अलावा कुछ एक फिल्मों में काम किया। यहां तक कि अभिनेता अश्मित पटेल से नज़दीकियां भी बढ़ाई, लेकिन जब कुछ काम न आया, तो दुबई में जाकर शादी कर ली। ‘सच्चे मुसलमान’ का ढोंग करने लगी, लेकिन आखिरकार एक्टिंग में भी तो मंझी नहीं है, नतीज़तन ‘तलाक़’ हो गया। 

बता दें, पति से तलाक लेने के बाद वीना फिलहाल पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में बतौर एंकर काम कर रही हैं। भारत में वो साल 2010 में बिग बॉस 4 में नजर आयी थी। इसके अलावा साल 2012 में ‘दाल में कुछ काला है’ फिल्म की थी।

संबंधित ख़बरें