सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘जग्गा-जासूस’ की टीम से खफ़ा गोविंदा ने किए ट्वीट

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘जग्गा-जासूस’ से अपने कैमियो पर कैंची चलने से नाराज़ अभिनेता गोविंदा ने ट्विटर पर आकर अपनी भड़ास निकाली। हाल में फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर साझा होने के बाद पता चला कि गोविंदा फिल्म ‘जग्गा-जासूस’ में मेहमान भूमिका में नज़र आएंगे। 

जग्गा जासूस से रोल कटने से खफा गोविंदा
मुंबई। चार सालों से बन रही रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म में पहले गोविंदा के कैमियो करने की जानकारी मिली। फिर उनके कैमियो पर कैंची चलने की ख़बर मिली। 

फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु ने गोंविदा के कैमियो पर कैंची चलने की बात एक प्रेस वार्ता में कबूली और कहा कि फिल्म को बनने में तकरीबन तीन साल का लंबा वक़्त लगा है, जिसकी वजह से स्क्रिप्ट में काफी बदलाव किए गए। 

इतने बदलावों के बाद एक समय पर लगा कि फिल्म की लंबाई ज़्यादा हो गई है। साथ ही गोंविदा द्वारा निभाए गए किरदार की कोई ख़ास ज़रूरत नहीं है। बल्कि फिल्म में उनका किरदार बेजा सा ही जान पड़ा, सो हिस्सा फिल्म से अलग करना पड़ा। 

फिल्म ‘जग्गा-जासूस’ से अपने कैमियो के ‘कट’ होने से अभिनेता गोविंदा फिल्म की टीम से बुरी तरह खफ़ा हैं। उन्होंने निर्देशक समेत टीम पर अपनी नाराज़गी निकालने के लिए एक के बाद एक पांच ट्वीट किए। 

इन ट्वीट्स में गोविंदा ने अपने फिल्म के वक़्त के हालात बयां किए हैं। इन ट्वीट्स से जानकारी मिलती है कि गोविंदा बीमार होने के बाद भी फिल्म को शूट करने के लिए साउथ अफ्रीका गए। 

गोविंदा अपने दिल का हाल बयां करने के लिए ट्विटर पर आए और एक के बाद एक पांच ट्वीट किए। 

पहला ट्वीट, ‘मैं कपूर परिवार का सम्मान करता हूं। मैंने यह फिल्म की, क्योंकि वह मेरे सीनियर का बेटा है। मुझे कहा गया था कि स्क्रिप्ट दी जाएगी।’

दूसरा ट्वीट, ‘उन्होंने कहा था कि फिल्म को साउथ अफ्रीका में नरेट करेंगे। मैंने न तो साइनिंग अमाउंट लिया और ना ही कोई कॉन्ट्रेक्ट बनवाया।’

तीसरा ट्वीट, ‘मेरी तबियत ठीक नहीं थी। मुझे बोतलें चढ़ रही थीं। इसके बाद भी मैंने साउथ अफ्रीका जाकर अपनी शूटिंग पूरी की।’

चौथा ट्वीट, ‘मीडिया में कई सारी नकारात्मक ख़बरें और आर्टिकल्स सिर्फ ‘गोविंदा’ को लेकर लिखे गए और इस तरह से फिल्म को 3 साल तक ख़बरों में रखा गया।’

पांचवा ट्वीट, ‘बतौर अभिनेता मैंने अपना काम किया और यदि निर्देशक उस काम से खुश नहीं है, तो यह पूरी तरह उसका निर्णय है।’ 
नाराज गोविंदा ने किए पांच ट्वीट
अब देखना दिलचस्प होदा कि गोंविदा के इन ट्वीट्स पर ‘जग्गा-जासूस’ की टीम क्या और कब प्रतिक्रिया देता है। अभी भी फिल्म का प्रमोशन जारी है। ऐसे में अनुराग कश्यप और रणबीर कपूर से यह सवाल पूछा ही जाएगा। बता दें कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें