‘कुंडली भाग्य’ के नए प्रोमो में दिखी प्रीता-करण के रिश्ते की झलक

एकता कपूर अपने शो ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य’ नाम से लेकर आ रही हैं। इसके किरदारों के ताने-बाने पिछले धारावाहिक के तार से ही बुने गए हैं। इसलिए तो ‘कुंडली भाग्य’ को लेकर दर्शकों का उत्साह अभी से बढ़ा हुआ है। 

कुंडली भाग्य में प्रीता बनेंगी श्रद्धा आर्या
मुंबई। ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला एकता कपूर के शो ‘कुमकुम भाग्य’ के स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य’ ने अभी से दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। कुछ दिनों पहले इस धारावाहिक का पहला प्रोमो आया था और अब दूसरा प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। 

जहां पहले प्रोमो धीरज धूपर और मनित जौरा की झलक देखने को मिली। वहीं दूसरे प्रोमो में श्रद्धा आर्या नज़र आईं। 

बता दें कि इस धारावाहिक में धीरज धूपर ‘करण लूथरा’ के किरदार में होंगे, जो एक क्रिकेटर है। वहीं मनित शो में करण के भाई ऋषभ लूथरा की भूमिका में दिखाई देंगे।

ऋषभ एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का मालिक है और वो करण लूथरा के साथ अभिषेक मेहरा के काम को मैनेज करता है। पहले प्रोमो में करण और ऋषभ के रिश्ते पर रोशनी डाली गई थी। 

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on


वहीं दूसरे प्रोमो में श्रद्धा आर्या की झलक देखने को मिली। इस धारावाहिक के दूसरे प्रोमो में श्रद्धा, प्रीता अरोड़ा के किरदार में नज़र आईं। प्रीता ‘कुंडली भाग्य’ में इंडियन क्रिकेट टीम की फिजियोथेरपिस्ट की भूमिका में दिखेंगी। 



इस प्रोमो में प्रीता, करण और ऋषभ के उलझे रिश्ते की झलक देखने को मिली। प्रोमो में प्रीतो और करण के रिश्ते की कड़वाहट साफ नज़र आती है। एक तरफ करण, प्रीतो से नफरत करता है, तो दूसरी तरफ ऋषभ प्रीतो को पसंद करता है। शो में आगे त्रिकोणिय प्रेम के समीकरण बनते हैं, या फिर कोई और ही चक्रव्यू शुरू होता है। यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। 

धीरज और श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर इस धारावाहिक के नए प्रोमो को रिलीज किया है। 

ख़ैर, इस धारावाहिक में एक और पेंच देखने को मिलेगा। वह पेंच होगा करण से अभि का मुक़ाबला। जी हां, करण को लगता है वो बड़ा स्टार है, तो करण का भाई ऋषभ सीनियर आर्टिस्ट होने के नाते अभि को तवज्जो देता है।

संबंधित ख़बरें