सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘अर्जुन पंडित’ के गाने पर श्रेयस, बॉबी के साथ थिरकेंगे सनी देओल

सनी देओल अपनी ही फिल्म के गाने को रिक्रिएट करने जा रहे हैं। साल 1999 में आई सनी देओल और जूही चावला की फिल्म ‘अर्जुन पंडित’ का गाना ‘कुड़ियां शहर दियां’ मराठी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएगा। इस गाने में सनी भाई अभिनेता बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के साथ थिरकते दिखेंगे। 

पोस्टर बॉयज़ में सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपड़े
मुंबई। साल 2014 में आई मराठी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ का हिंदी रामेक बनाया जा रहा है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े नजर आने वाले हैं। 

ताज़ा जानकारी के अनुसार इस फिल्म में सनी देओल की साल 1999 में आई फिल्म ‘अर्जुन पंडित’ के एक गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। राहुल रवैल के निर्देशन में बनी ‘अर्जुन पंडित’ फिल्म का दलेर मेहंदी की आवाज़ में बना गाना ‘कुड़ियां शहर दियां’ उस समय सुपरहिट था। 

अब एक बार फिर से यह गाना धूम मचाने आ रहा है। बात दें कि कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में उनकी ही फिल्म ‘इश्क़’ का गाना ‘नींद चुराई मेरी’ को रिक्रिएट किया जा रहा है। 

ख़बर है कि फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ में रिक्रिएट किए जा रहे गाने ‘कुड़ियां शहर दियां’ में बॉबी देओल, सनी देओल, श्रेयस तलपड़े के साथ एली अवराम पंजाबी अंदाज़ में थिरकेंगे। वहीं इस गाने को गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है। 

इस गाने को तनिष्क बागची रिक्रिएट कर रहे हैं और इसे दलेर मेहंदी और नेहा कक्कड़ सुरों से सजाएंगे। श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी यह फिल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें