कंगना रनौत के ख़िलाफ कौन फैला रहा है अफवाह?

इन दिनों कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘सिमरन’ को लेकर कई तरह की ख़बरें आ रही हैं। कुछ ख़बरों के अनुसार कंगना फिल्म के फर्स्ट कट से नाखुश हैं और उन्होंने फिल्म के एडिटिंग की बागडोर अपने हाथों में ले ली है। इस तरह की ख़बरों को फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने निराधार और अफवाह  बताया। 

फिल्म सिमरन में कंगना रनौत
मुंबई। आए दिन कंगना रनौत की आगामी फिल्म को लेकर ख़बरों का बाज़ार गर्म रहता है। कभी उनके राइटिंग क्रेडिट को लेकर बवाल होता है, तो कभी ख़बरें आती हैं कि फिल्म के फर्स्ट कट से नाराज़ होकर कंगना ने फिल्म की बागडोर अपने हाथों में ले ली है। 

इस तरह की ख़बरों का खंडन करते हुए फिल्म ‘सिमरन’ के निर्देशक हंसल मेहता और सह-निर्माता भूषण कुमार ने एक साझा बयान जारी किया है। 

हंसल ने अपने बयान में कहा है कि फिल्म ‘सिमरन’ को लेकर लगाई जा रही अटकलें निराधार हैं। फिल्म को लेकर आ रही इस तरह की ख़बरें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और मनगढ़ंत हैं। 

हंसल उन ख़बरों को भी बेबुनियाद बताते हैं, जिनमें दावा किया गया था कि फिल्म के फर्स्ट कट से नाखुश कंगना ने फिल्म के ट्रेलर की एडिटिंग की जिम्मेदारी ले ली है। 

हंसल कहते हैं कि यह सारी अटकलें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढ़ंत हैं। मैं अपनी टीम के साथ सहयोग पूर्ण तरीक़े से काम करता हूं और मेरे कलाकार इस सहयोग का अभिन्न हिस्सा हैं। 

हंसल ने आगे कहा कि मुझे इस बात पर गुस्सा आता है कि लोग दुर्भावनापूर्ण बातें क्यों फैलाते हैं और बेवजह ही कंगना को घसीटते हैं। वह सिर्फ एक कलाकार ही नहीं है, बल्कि मेरे महत्वपूर्ण दोस्त और सहयोगी भी है। 

हंसल और विशाल भारद्वाज को लेकर की जा रही बातों का जवाब भी देने से नहीं चुके। हंसल ने अपने और विशाल के रिश्तों पर बात करते हुए कहा कि विशाल मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। उनकी वजह से ही आज मैं फिल्में बना रहा हूं। 

वहीं फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वे इस तरह की ख़बरों से काफी दुख होता है। कंगना का एडिटिंग टेबल पर बैठने की बात एकदम ग़लत है। हम सभी एक टीम की तरह ही काम करते हैं। ऐसे में हर प्रोमो और टीज़र पर कंगना की राय काफी मायने रखती है, लेकिन अंतिम निर्णय हमेशा निर्देशक का ही होता है। 

फिल्म ‘सिमरन’ के टीज़र आने के बाद से ही इस फिल्म को काफी तारीफ़ें मिली। वहीं इस फिल्म के राइटिंग क्रेडिट को लेकर भी काफी वबाल मचा। ख़ैर, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और कर्मा फीचर्स प्रायवेट लिमिटेड ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। एक सच्ची घटना पर आधारित यह फल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

संबंधित ख़बरें