अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ की आ गई रिलीज़ डेट

इन दिनों समाजिक सरोकार पर आधारित फिल्मों को वरीयता दे रहे अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज़ डेट भी आ गई है। फिल्म ‘पैडमैन’ के अक्षय की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने लिखा है। ट्विंकल ने ही ट्विटर पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है, जिस पर रिलीज़ डेट है। 

अक्षय कुमार पैडमेन में
मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज़ डेट आ गई है। यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं, जबकि इसकी स्क्रिप्टिंग अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने की है। 

इसके अलावा ट्विंकल, क्रिअर्स प्रोडक्शन के साथ मिलकर इसका निर्माण भी कर रही हैं। उन्होंने इस फिल्म का फर्स्टलुक अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार साइकिल पर बिंदास अंदाज़ में बैठे हुए हैं और उनकी साइकिल पर लंच बॉक्स टंगा हुआ है। 

इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट पर अंकित है। अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन के फिल्म में कैमियो करने की ख़बरे हैं। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार सैनिटरी पैड्य बनाते दिखाई देंगे। उनका यह किरदार कोयम्बटूर के अरूणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरिस है। अरुणाचलम ने तमाम विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया।

संबंधित ख़बरें

आगे किशोर कुमार ने इस गाने में गा दिया था ‘गाने का बजट’