सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय कुमार के शो में जज होंगे मल्लिका दुआ और ज़ाकिर खान

अभी कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का प्रोमो जारी किया था, जिसमें उनकी सिर्फ आवाज़ सुनाई दे रही है। अब ताज़ा ख़बर यह है कि अक्षय के इस शो में डिजीटल वर्ल्ड के मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ और ज़ाकिर खान भी जज की भूमिका में नज़र आएंगे। 

अक्षय कुमार बनेंगे सुपर बॉस
मुंबई। इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार जल्दी ही टेलीविज़न पर भी नज़र आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज’ का प्रोमो जारी किया था। 

फिलहाल अक्षय के इस शो को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। ख़बरों की मानें, तो अक्षय के साथ इस शो में डिजीटल वर्ल्ड के दो मशहूर कॉमेडियन भी जुड़ रहे हैं।

इस शो में अक्षय ‘सुपर बॉस’ की भूमिका में होगे, और उनके साथ तीन ‘जज’ और होंगे। ‘जज’ के लिए दो चेहरे, तो मिल गए है, लेकिन अभी भी एक की तलाश जारी है। उन दो जजेस में मल्लिका दुआ और ज़ाकिर खान है। 

मल्लिका मशहूर डिजीटल चैनल वायरल फीवर के साथ कई हिट शोज़ कर चुकी हैं। वहीं ज़ाकिर डिजीटल ग्रुप ऑल इंडिय बकचोद के साथ कॉमेडी शोज़ कर चुके हैं। 

ख़ैर, अक्षय ने अपने सोशल हैंडल पर ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर’ शो का पहला प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो में अक्षय तो नहीं दिख रहे थे, लेकिन उनकी आवाज़ सुनाई दे रही थी। 

प्रोमो में अक्षय आम लोगों को इस कॉमेजी शो में हिस्सा लेने को कह रहे हैं। साथ ही उस ट्वीट किया कि क्या आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है? मुझे तलाश है आपके जैसे बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियन की। 

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में अक्षय सुपर बॉस की भूमिका में होंगे, वहीं उनके साथ तीन और जजेस होंगे। ये सभी शो के कंटेस्टेंट्स को जज करते हुए दिखाई देंगे। 

अक्षय इस शो के लिए 2 करोड़ रुपए हर एपीसोड ले रहे हैं। इससे पहले अक्षय ‘मास्टर शेफ’ और ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ के हर एपीसोड का लिए 1.5 करोड़ रुपए लिए थे। 

अक्षय का यह कॉमेडी शो इस साल सितंबर के अंत तक प्रसारित होने की संभावना है। सूत्रों की मानें मुताबिक़ अक्षय ‘गोल्ड’ की शूटिंग ख़त्म कर जब वापस आएंगे, तो उनका शो रेमो डिसूजा के शो की जगह लेगा।

संबंधित ख़बरें