ट्विंकल खन्ना ने किया ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का रिव्यू

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ को ट्विंकल खन्ना ने देख लिया और उन्होंने इस फिल्म का रिव्यू भी दिया है। अपने पति अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म को ट्विंकल ने ‘मस्ट वॉच’ फिल्म कहा है। 

टॉयलेट एक प्रेम कथा को मस्ट वॉच कहा ट्विंकल ने
मुंबई। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म कई दिनों से चर्चा में रही। अब जब यह रिलीज़ हो गई है, तो लोग इस फिल्म के रिव्यू को लेकर उत्साहित हैं। ऐसे में दर्शकों के लिए फिल्म समीक्षकों से पहले ही ट्विंकल इस फिल्म का रिव्यू लेकर हाज़िर हैं।

इस फिल्म के लिए कुछ बेहद करीबी लोगों के लिए अक्षय ने स्क्रीनिंग रखी थी। इस स्क्रीनिंग में ‘मिस फनीफोन’ यानी की ट्विंकल खन्ना भी शामिल हुईं। अक्षय की पत्नी ट्विंकल बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं। न वो सिर्फ अच्छा लिखती हैं, बल्कि बतौर अभिनेत्री भी काम किया था। इसके अलावा वो अब प्रोड्यूसर बन चुकी हैं, लेकिन इंटीरियर डिज़ाइनिंग में भी उन्हें महारत हासिल है। 

ख़ैर, तो हम बात कर रहे थे, अक्षय की फिल्म का, जिसके रिव्यू उनकी पत्नी ट्विंकल ने किया है। ट्विंकल अपना रिव्यू इंस्टाग्राम पर लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘अभी टॉयलेट एक प्रेम कथा देखी और मुझे इससे प्यार हो गया। मुझे आप पर गर्व है मिस्टर ‘K’। यह एक एंटरटेनिंग और अहम फिल्म है।’ 

आपको बता दें कि ट्विंकल की यह पोस्ट काफी मायने रखती है, क्योंकि ट्विंकल साफगोई के लिए जानी जाती हैं। अपने पति की फिल्म होने की वजह से वो फिल्म की तारीफ़ नहीं करेंगी, बल्कि फिल्म में उनको कंटेंट नज़र आया होगा, तभी उन्होंने इसकी तारीफ़ की है।

संबंधित ख़बरें