सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्टूबर से प्रसारित होने जा रहे ‘बिग बॉस 11’ में होंगे यह बदलाव

कलर्स टीवी का चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ अक्टूबर की पहली तारीख़ से प्रसारित किया जाने वाला है। इस बार शो में एक नया ट्विस्ट पर आने वाला है। साथ ही इस बार भी सलमान ही शो को होस्ट करने वाले हैं, जिसकी वजह से दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है। 

बिग बॉस 11 होगा अक्टूबर से शुरू
मुंबई। कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के ग्यारहवें संस्करण को लेकर दर्शकों की बेसब्री बढ़ गई है। ख़बरें हैं कि पिछली बार की ही तरह इस बार भी सेलेब के साथ कॉमनर्स नज़र आएंगे। 

‘बिग बॉस 11’ को लेकर पहले ख़बरें थीं कि यह सितंबर से प्रसारित किया जाएगा, लेकिन अब इसकी प्रसारण तारीख बदल कर 1 अक्टूबर कर दी गई है। कलर्स टीवी पर यह सोमवार से शुक्रवार रात 10-11 बजे के बीच प्रसारित किया जाएगा, वहीं सलमान खान वाला स्पेशल एपीसोड शनिवार और रविवार रात 9-10 बजे के बीच आएगा। 

हालांकि, पहले अटकलें थीं कि सलमान यह शो नहीं करना चाहते। दरअसल, पिछले सीज़न की वजह से अब वो इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। लेकिन यह सब अटकले ही निकली। हाल में सलमान ने मौनी रॉय के साथ इस सीज़न का प्रोमो शूट कर लिया है। 

‘बिग बॉस 11’ का ट्विस्ट

जैसा कि हमने आपको बताया था कि पिछले सीज़न की तरह इस बार भी सेलेब के साथ कॉमनर्स नज़र आएंगे, लेकिन इस बार शो का कॉन्सेप्ट जुदा होगा। दरअसल, इस बार कॉमनर्स को शो में शामिल होने के लिए पैसे नहीं दिए जा रहे हैं, लेकिन टास्क जीतकर वो कमाई कर सकते हैं। 

वहीं एक और ट्विस्ट यह है कि इस बार शो में एक ही परिवार के दो सदस्य नज़र आएंगे। मसलन, मां के साथ, पिता के संग पुत्र या फिर भाई और बहन की जोड़ी। सभी एक –दूसरे को टक्कर देते नज़र आएंग। 

इसके अलावा दो घर होंगे, जहां कंटेस्टेंट को दिए गए टास्क जीतने का बाद ही लग्ज़री लाइफ जीने का मौक़ा मिलेगा। 

‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट्स लिस्ट

इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर साल की शुरुआत से ही अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया था। इस शो में विवादित चेहरों को लाने पर ज़ोर दिया जाता है। ख़ैर, फिलहाल ताज़ा जानकारी के मुताबिक़ ये सितारे ‘बिग बॉस 11’ में नज़र आ सकते हैं...

सना सईद : सना सईद सबसे पहले फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान की बेटी की रूप में नज़र आईं और फिर इसके बाद टीवी सीरीयल ‘लो हो गई पूजा इस घर की’ में नज़र आई। उसके बाद वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में बड़े पर्दे पर दिखी। अब ख़बरें हैं कि सना ‘बिग बॉस’ के ग्यारहें संस्करण में नज़र आ सकती हैं। 

शिल्पा शिंदे : एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ में नज़र आ सकती हैं। शिल्पा और ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर्स से विवाद तो सबको पता है, जिसकी वजह से शिल्पा को टेलीविज़न से बैन भी कर दिया गया है। 

अभिषेक मलिक : मिस्टर दिल्ली रह चुके हैंडसम हंक अभिषेक मलिक भी इस बार नज़र आ सकते हैं। इससे पहले अभिषेक ‘स्पलिस्ट्सविला’ में नज़र आए थे। इसके अलावा वो इन दिनों एंड टीवी ‘एक विवाह ऐसा भी’ में दिखाई दे रहे हैं। 

ढिंचैक पूजा : सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं पूजा जैन यानी ढिंचैक पूजा भी ‘बिग बॉस 11’ में शामिल होने वाली है। गाने को छोड़ कर पूजा सब करें, तो बाकियों के लिए बेहतर होगा। 

हर्ष बेनीवाल : इंटरनेट सेंसेशन कॉमेडियन बेनीवाल ख़ुद को सेलेब मानते हुए ‘बिग बॉस 11’ में शामिल होना चाहते हैं, जबकि मेकर्स उनको कॉमनर्स की श्रेणी में लाना चाहते है। अब हर्ष कॉमनर्स बन कर आते हैं या फिर सेलेब की कैटेगरी मिलती। यह तो वक्त ही बताएगा। 

पर्ल वी पुरी : पर्ल वी पुरी ने अभी तक जितने भी सीरीयल किए, उनकी को-स्टार के लिंकअप की ख़बरें बनी हैं। आगरा के पर्ल ने स्टार प्लस के शो ‘फिर भी दिल ना माने बद्तमीज़ दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस शो में उनकी को-स्टार रही अष्मिता सूद के साथ उनके अफेयर की ख़बरें आईं। फिर जीटी के शो ‘सासू मां’ में दिखे और इसकी को-स्टार हीबा नवाब के साथ उनका नाम जुड़ा। इसके बाज लाइफ ओके के शो ‘नागार्जुन’ में दिखे और उनका नाम अदाकारा करिश्मा तन्ना से जोड़ा जा रहा है। ‘बिग बॉस 11’ में किसके साथ होगा लिंकअप....समय बताएगा।

संबंधित ख़बरें