सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ ने वीकेंड में की धुआंधार कमाई

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ ने तीन दिन के भीर 51 करोड़ 45 लाख की कमाई कर ली है। ख़ास बात है कि फिल्म की कमाई में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। जहां पहले दिन 13.10 करोड़, दूसरे दिन 17.10 करोड़ और तीसरे दिन 21.25 करोड़ की कमाई की है। 

टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार
मुंबई। अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ कुमार बन गए हैं। उनकी हालिया रिलीज़ ने यह साबित कर दिया है कि इन दिनों बॉलीवुड का कमाई के मामले यदि कोई सितारा चमक रहा है, तो वो है अक्षय कुमार। 

भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार की जोड़ी वाली फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ बनी तो महज 18 करोड़ में, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड में ही इसने तक़रीबन 52 करोड़ की कमाई कर ली है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म का कमाई दिन-ब-दिन बढ़ी है। 

जहां पहले दिन की कमाई 13.10 करोड़ थी, वहीं दूसरे दिन 17.10 करोड़ कमाए। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 21.25 करोड़ की कमाई दर्ज़ कर ली है। इसके साथ ही ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ साल की चौथी सबसे ज़्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। अक्षय ने अपनी ही फिल्म ‘जॉली एल एल बी 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा है, जिसने 47.5 करोड़ की कमाई की थी।

इस लिस्ट में पहले नंबर पर ‘बाहुबली : द कन्क्लूज़न’, दूसरे नंबर पर सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ और तीसरे नंबर पर शाहरुख खान की ‘रईस’ है। हालांकि, यह सभी फिल्में बजट के मामले में अक्षय की फिल्म से भारी थीं। अब ऐसे में मुनाफे की नज़र से देखा जाए, तो खिलाड़ी कुमार ने ही बाजी मारी है।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें, तो इस फिल्म के कारोबार में और भी उछाल आने के संभावना है। फिल्म के हिस्से कई सारी छुट्टियां आने वाली हैं। जहां सोमवार को जनमाष्टमी की, तो मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी मिलेगी। 

श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए अक्षय ने फीस नहीं ली, बल्कि मुनाफे में 80 फीसदी हिस्सा उनका रहेगा। इस हिसाब से तो फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में लागत निकालने के साथ-साथ अच्छा ख़ासा मुनाफा कमा लिया है।

संबंधित ख़बरें