सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, ‘न छापें ‘फन्ने खान’ को लेकर झूठी ख़बरें’

फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ‘फन्ने खान’ को लेकर आ रही अफवाहों पर विराम लगाने की गुज़ारिश की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर कलाकारों में किसी तरह का मन-मुटाव नहीं है। इसलिए इस तरह की झूठी ख़बरें न छापें। 

अनिल कपूर फिल्म फन्ने खान में
मुंबई। साल 2000 में आई और ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए डच फिल्म ‘एवरीबॉडीज़ फेमस’ की ऑफिशियल रीमेक कही जा रही ‘फन्ने खान’ को लेकर कई तरह की ख़बरें हैं। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा हाल ही आर माधवन इस फिल्म से जुड़े। 

ऐसे में एक वेब पोर्टल ने ख़बर छापी कि ऐश्वर्या, आर माधवन के फिल्म में आने खुश नहीं है। बता दें कि ऐश्वर्या के अपोज़िट ही माधवन को कास्ट किया गया है। जबकि फिल्म में अनिल भी हैं, लेकिन वो ऐश्वर्या के अपोज़िट नहीं है। 

उस रिपोर्ट में कहा गया था कि ऐश्वर्या चाहती थीं कि उनके अपोज़िट राजकुमार राव को लिया जाए, लेकिन आर माधवन को उस किरदार के लिए चुना गया है। इस फैसले से ऐश ख़फा हो गई हैं। 

इन ख़बरों पर विराम लगाने के लिए फिल्म के निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के अर्जुन कपूर ने एक साझा बयान जारी कर। इन अफवाहों का खंडन करते हुए राकेश ओमप्रकाश ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि ऐसी अफवाहें फैलाई जाती हैं। इन ख़बरों में कोई भी सच्चाई नहीं है। हम सब एक टीम की तरह काम कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट से हर कलाकार दिल से जुड़ा है।’ 

वहीं क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के अर्जुन कपूर ने अपने बयान में कहा, ‘ऐश्वर्या राय ने कास्टिंग को लेकर कभी भी इंटरफेयर नहीं किया और न ही उन्हें किसी स्टार को लेकर कोई आपत्ति है। ऐश्वर्या और अनिल कपूर दोनों इन दिनों इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। यह एक अच्छी कहानी है और हम सब इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।’

वहीं इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने कहा था कि वे इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं। वो पहली बार कोई ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसका नाम ‘खान’ है। 

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन नए निर्देशक अतुल मांजरेकर करने वाले हैं। इस फिल्म से सबसे पहले अनिल कपूर ही जुड़े थे। उन्हें इस फिल्म की कहानी तब सुनाई गई थी, जब उनके बेटे हर्षवर्धन की डेब्यू फिल्म ‘मिर्ज़या’ की शूटिंग शुरू हुई थी।

संबंधित ख़बरें
आगे सौरभ शुक्ला के लिए अर्जुन कपूर बनेंगे ‘सनकी वकील’