सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कैट ने ऐश्वर्या को कहा ‘लोमड़ी’ और सोनम को बताया ‘शुतुरमुर्ग’

अदाकारा कटरीना कैफ़ ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘लोमड़ी’ और सोनम कपूर को ‘शुतुरमुर्ग’ बताया। यह सब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान कहा। दरअसल, रणबीर कपूर और कटरीना फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में फेसबुक लाइव कर रहे थे। इसी दौरान एक सवाल के जवाब में कैट ने सोनम और ऐश्वर्या को यह ख़िताब दिए।

 जग्गा जासूस के प्रमोशन में व्यस्त हैं कटरीना कैफ
मुंबई। इन दिनों रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी तारतम्य में रणबीर और कैट ने हाल ही में फेसबुक लाइव किया। हालांकि, रणबीर किसी भी सोशल प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं, वहीं कटरीना ने हाल ही में फेसबुक और इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं।

ख़ैर, फिल्म के लिए दोनों सितारे एक बार फिर साथ-साथ नज़र आ रहे हैं। काफी कोशिशों के बाद भी उनके बीच झिझक देखने को मिल ही जा रही है। 

अब बात करें हाल ही में हुए फेसबुक लाइव की, तो कई मज़ेदार सवालों के दिलचस्प जवाब मिले। इन्ही सवाल-जवाबके दौर में कैट ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को ‘लोमड़ी’ की उपाधि दी, तो सोनम कपूर को ‘शुतुरमुर्ग’ के ख़िताब से नवाज़ा। 

दरअसल, रणबीर ने कैट को एक जानवर के साथ किसी सितारे का नाम जोड़ने को कहा। जब रणबीर ने ‘फॉक्स’ यानी ‘लोमड़ी’ का नाम लिया, तो कैट ने झट से ऐश्वर्या का नाम ले लिया। वहीं जब ‘ऑस्ट्रिच’ कहा, तो कटरीना ने सोनम कपूर को नाम लिया। हालांकि, कैट समझाने लगी कि क्यों उन्होंने सोनम को ‘ऑस्ट्रिच’ यानी ‘शुतुरमुर्ग’ कहा, तब रणबीर ने चुप रहने का इशारा कर दिया। 

वहीं कैट ने टाइगर श्रॉफ को ‘लैपर्ड’ और रणबीर कपूर को ‘मंकी’ बताया। 

अब यह बस मस्ती भर में कैट की ज़बान ने दोनों अदाकाराओं के नाम निकले, या फिर बीता कुछ दिल में दबा था, वो इस बहाने बाहर आ गया। ग़ौरतलब है कि ऐश्वर्या राय का अफेयर कभी सलमान खान से हुआ करता था और सलमान, कटरीना के ‘एक्स’ हैं। वहीं सोनम कपूर के रणबीर कपूर से फिल्म ‘सांवरिया’ के दौरान अफेयर की ख़बरें आई थीं और रणबीर भी अब कैट के ‘एक्स’ हैं। 

कुल मिलाकर सोनम और ऐश्वर्या, कैट के ‘एक्स’ की ‘एक्स’ हैं। 

रणबीर के ‘पालतू’ हैं कैट से अजीज


वहीं जब एक प्रशंसक ने रणबीर से उनके पांच करीबियों के नाम पूछे, तो रणबीर ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में इसका जवाब दिया। 

रणबीर ने जवाब में कहा, ‘मॉम, डैड, भतीजी समारा साहनी और अयान मुखर्जी’। इसके बाद रणबीर ने कहा कि यदि मैं तुमको खुश रख पाता, तो तुम्हारा नाम लेता, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इसलिए मैं अपने दोनों पालतू कुत्तों का नाम लूंगा।

रणबीर-कटरीना के फेसबुक लाइव को आप यहां देख सकते हैं। कटरीना ने इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है।   

बता दें कि अनुराग बासु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग साल 2014 में शुरू हुई थी। फिल्म भारत के अलावा केपटाउन, थाईलैंड में भी हुई है।

पहले यह फिल्म 27 नवंबर 2016 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह से यह आठ महीने देरी के बाद 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। 

संबंधित ख़बरें