सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणबीर कपूर ने ‘दत्त’ के लिए बनाई ‘बॉडी’

इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त रणबीर कपूर का भारी-भरकम डील-डौल वाला लुक सामने आया है। इस तस्वीर में रणबीर बिलकुल संजय दत्त की तरह फिजिक में नज़र आ रहे हैं। उनकी यह तस्वीर फिटनेस ट्रेनर कुणाल गिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

दत्त के बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने बनाए संजय दत्त की तरह मसल्स
मुंबई। रणबीर कपूर का हालिया लुक आपको चौंका सकता है। बीते महीने रिलीज़ हुआ फिल्म ‘जग्गा-जासूस’ में दुबले-पतले से नज़र आ रहे रणबीर कपूर इस नई तस्वीर में भारी-भरकम डील-डौल के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

इस तस्वीर में रणबीर की फिजिक बिलकुल संजय दत्त की तरह नज़र आ रही है। इस नए डीलृडौल वाली तस्वीर को रणबीर के फिटनेस ट्रेनर कुणाल गिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर सेंट्रल कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक तय तो नहीं हुआ है, लेकिन रणबीर के कई रूप सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस बायोपिक की शूटिंग साल 2018 के मार्च तक पूरी हो जाएगी। 

अपने किरदारों को लेकर रणबीर शुरू से ही काफी मेहनत करते आए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि मैं जब किसी किरदार को करता हूं, तो उस किरदार के लिए एक ख़ास परफ्यूम का इस्तेमाल करता हूं। फिर जब उस किरदार से बाहर निकलना होता है, तो परफ्यूम बदल लेता हूं। 

हालांकि, इस फिल्म के मामले में रणबीर को कई सारे परफ्यूम बदने पड़ेंगे, क्योंकि वो संजय दत्त के उम्र के कई पड़ावों को पर्दे पर निभाएंगे। रणबीर ने इस बात को माना भी है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मैंने कई तरह के परफ्यूम इस्तेमाल किए हैं। 

रणबीर ने कहा कि मैंने तो संजय दत्त से पूछा भी कि आपने कब और किस उम्र में कौन सी परफ्यूम इस्तेमाल की है। उनके बताए सारे ब्रांड और वैरायटी के परफ्यूम मैंने ख़रीद लिए। इसके अलावा मैंने तो उन्हीं के तरह के जूते और कपड़े भी ख़रीदे हैं। 

संजय दत्त ने इस फिल्म के लिए रणबीर की काफी मदद भी की है। रणबीर ने कहा था कि मैंने संजय दत्त के प्यार का जमकर फायदा उठाया है, क्योंकि मैंने उनसे जब भी जो चीज़ें मांगी, उन्होंने मुझे वो तुरंत दी हैं। 

ख़ैर, रणबीर कपूर की अभिनय क्षमता या उनकी लगन पर तो कोई भी सवाल नहीं उठा सकता है। वो अपनी फिल्मों और किरदारों के लिए जम कर मेहनत करते हैं। इस मस्क्यूलर बॉडी लुक से पहले रणबीर लंबे बालों वाले लुक में भी नज़र आ चुके हैं। बता दें कि संजय दत्त कभी लंबे बाल रखा करते थे। उसके बाद संजय कुर्ता-पजामा और माथे पर तिलक वाले लुक में भी काफी साल रहे हैं। रणबीर का यह लुक भा वायरल हो चुका है।

संबंधित ख़बरें