सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सीबीएफसी की वजह से पोस्टपोन हुई सैफ की ‘कालाकांडी’

सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ की रिलीज़ पोस्टपोन हो गई है। ख़बर है कि सीबीएफसी ने फिल्म को कुछ ‘कट्स’ के सुझाव दिए थे, जिन पर अमल करने के लिए समय की जरूरत होगी। इसलिए फिल्म तय समय पर रिलीज़ नहीं हो पाएगी। 

सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी हुई पोस्टपोन
मुंबई। फिल्म ‘देल्ही बेली’ के पटकथा लेखक अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी ‘कालाकांडी’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। बता दें इस फिल्म से वो अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। हाल ही फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया, जो दर्शकों का काफी पसंद आया। 

वहीं 8 सितंबर को फिल्म रिलीज़ की घोषणा भी मेकर्स ने कर दी थी, लेकिन ताज़ा हालात को देखते हुए अब इस फिल्म का 8 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरना मुमकिन नहीं है। वैसे, तो यह फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन के चलते रिलीज़ डेट सितंबर में खिसका दी गई। 

ख़ैर, सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘कालाकांडी’ एक रात की कहानी है, जिसमें अलग-अलग लोगों की ज़िंदगी एक-दूसरे से जुड़ जाती है। इस फिल्म की शूटिंग रियल लोकेशंस पर हुई है। 

सिनेस्तान फिल्म कंपनी और फ्लाइंग यूनीकॉर्न की आशी दुआ सारा के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म कई सितारों से सजी होगी। हालांकि, भूमिकाएं काफी छोटी-छोटी होंगी। सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाल, अक्षय ओबेरॉय, ईशा तलवार, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम स्पेशल अपीरियंस में होंगे।

संबंधित ख़बरें