सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सारा के फ़ैसले से खुश नहीं हैं पापा सैफ अली खान

बहुत जल्दी ही सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपना सिने करियर शुरू करने जा रही हैं। लेकिन पिता सैफ अली खान बेटी सारा के फ़ैसले से खुश नहीं हैं। एक अंग्रेज़ी अख़बार दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि यह एक स्टेबल प्रोफ़ेशन नहीं है। सारा को न्यूयॉर्क में रह कर काम करना चाहिए।


मुंबई। निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही सारा अली खान के इस फैसले से अभिनेता सैफ अली खान खुश नहीं हैं। 

सारा, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। काफी समय से सारा के बॉलीवुड में डेब्यू करने के कयास लगाए जा रहे थे। आखिरकार आधिकारिक रूप से घोषणा हो गई कि वो अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करेंगी और इस फिल्म में उनके अपोज़िट सुशांत सिंह राजपूत होंगे। 

ख़ैर, इस बीच सैफ ने हाल ही में एक अख़बार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि सारा के बॉलीवुड में आने के फ़ैसले से मैं खुश नहीं हूं। आखिर सारा को यह करियर क्यों चाहिए? उसने अच्छी-ख़ासी पढ़ाई की है, वो न्यूयॉर्क में रह कर काम कर सकती है। बता दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है।

हालांकि, मैं एक्टिंग के ख़िलाफ़ नहीं हूं, लेकिन यह एक स्टेबल प्रोफेशन नहीं है। यहां सब एक डर के साये में जीते हैं। यहां बेहतरीन काम करने के बाद भी सफलता की गारंटी नहीं रहती है। यह वैसी ज़िंदगीं नहीं, जो कोई अभिभावक अपने बच्चों को देना चाहे। 

सैफ ने सारा की इच्छा जताते हुए कहा कि वो हमेशा से एक्टर ही बनना चाहती थी। सैफ ने एक वाकया साझा करते हुए बताया कि कई साल पहले हम स्टेज परफॉर्मेंस के लिए विदेश गए हुए थे। जब मैं, सलमान और दूसरे कई एक्टर्स स्टेज पर थे, तब सारा बैक स्टेज से हमें देख रही थी। तब मुझे अहसास हुआ कि वो भी एक्ट्रेस बनना चाहती है। 

वहीं हर हाल में अपनी बेटी के साथ खड़े होने की बात कहते हैं। सैफ कहते हैं कि मैं हमेश अपनी बेटी के साथ हूं, वो जब भी चाहे मुझ से बात कर सकती है। 

फिलहाल सारा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं। वो जमकर जिम में पसीना बहा रही हैं। बता दें कि अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने वाली है।

संबंधित ख़बरें
आगे श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना’ के लिए शक्ति कपूर करेंगे ‘टोटका’