सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

दीपिका ने कहा, ‘रानी पद्मावती पधार रही हैं...’

दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के फर्स्टलुक को लेकर जानकारी दी है। दीपिका ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया है कि फिल्म ‘पद्मावती’ का फर्स्टलुक कल जारी किया जाएगा। संजय लीला भंसाली की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम किरदारों में हैं। 

पद्मावती का फर्स्टलुक होगा जारी
मुंबई। संजय लीला भंसाली की अगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती बनी दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि उनका फर्स्टलुक कल यानी बुधवार को जारी किया जाएगा। 

दीपिका ने ट्वटर पर फिल्म ‘पद्मावती’ का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘रानी पद्मावती पधार रही हैं... कल सूर्योदय के साथ।’



दीपिका के अलावा उनके कथित बॉयफ्रेंड और सहकलाका रणवीर सिंह ने भी ‘पद्मावती’ को लेकर जानकारी शेयर की। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। 


वहीं फिल्म में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने भी फिल्म के लोगो को ट्वीट किया है। रतन सिंह रानी ‘पद्मावती’ के पति थे। वहीं अदिति राव हैदरी फिल्म में कमला देवी के किरदार में नज़र आएंगी। 


ग़ौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की जोड़ी वाली यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले ‘गोलियों की रास लीला...रामलीला’ आई थी। फिर पीरियड ड्रामा ‘बाजीराव मस्तानी’ आई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराने में कामयाब रही। 

वहीं ‘पद्मावती’ को लेकर भी वैसे ही कुछ उम्मीदें हैं, लेकिन इस फिल्म के मुहुर्त शॉट से लेकर शूटिंग पूरी होने तक विवादों ने इसका दामन थामे रखा। इस फिल्म में ड्रामा के साथ एक्शन की भरमार देखने को मिलेगी। 

इस फिल्म के लिए रणवीर और शाहिद कपूर ने तलवारबाजी भी सीखी। इसके अलावा भव्य सेट्स के लिए मशहूर भंसाली ने इस फिल्म के फाइट सीक्वेंस के लिए भी भव्य सेट डिज़ाइन करवाया। 

इस फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शन्स साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वैसे तो यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है, लेकिन ख़बरें हैं कि इसकी रिलीज़ डेट खिसकाई जा सकती है।

संबंधित ख़बरें